अनुपम खेर अपनी 525वीं फिल्म पर करेंगे काम, फैंस से लिया सलाह, ‘द सिग्नेचर’ नाम किया  फाइनल


अनुपम खेर अपनी 525वीं फिल्म पर करेंगे काम, फैंस से लिया सलाह, 'द सिग्नेचर' नाम किया  फाइनल

अनुपम खेर अपनी 525वीं फिल्म पर करेंगे काम

नई दिल्ली :

अनुपम खेर (Anupam Kher) एक शानदार एक्टर हैं, उन्होंने अब तक अपने करियर में अनगिनत फिल्में की हैं. बुधवार को एक्टर ने कहा कि उनकी 525वीं फिल्म का नाम ‘द सिग्नेचर’ है. अपनी आगामी फीचर फिल्म के लिए शीर्षक की घोषणा करने से कुछ दिनों पहले खेर ने सोशल मीडिया पर फैंस से चार शीर्षकों में से एक का चयन करने के लिए कहा था. उन्होंने फैंस से से ‘द लास्ट सिग्नेचर’, ‘सार्थक’, ‘निर्णय’ और ‘दस्तखत’ में से कोई एक चुनने को कहा था.

यह भी पढ़ें

67 साल के एक्टर ने एक ट्विट में फैंस को धन्यवाद दिया और कहा कि टीम ने फिल्म के शीर्षक के लिए ‘द सिग्नेचर’ का चयन किया है. उन्होंने लिखा, ”द सिग्नेचर! हां!! मेरी 525वीं फिल्म के नाम का चयन हो गया है. हमें आपकी एक लाख से अधिक प्रतिक्रियाएं मिली हैं! यह फिल्म गजेंद्र अहिरे द्वारा निर्देशित और के. सी. बोकाडिया जी द्वारा निर्मित है. हमारी फिल्म का शीर्षक तय करने में मदद करने के लिए धन्यवाद !! जय हो! द सिग्नेचर.”

वर्कफ्रंट की करें तो वो विद्युत जामवाल के निर्देशन में बन रही फिल्म आईबी 71 में भी नजर आने वाले हैं. संकल्प रेड्डी के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में अनुपम खेर विद्युत जामवाल के साथ लीड रोल में नजर आने वाले हैं. इस एक्शन ड्रामा फिल्म की काहनी साल 1971 में हुए भारत-पाकिस्तान युद्ध के इर्द-गिर्द घूमती है. 

 





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.