आश्रम के भोपा स्वामी है जोरदार डायलॉग का बादशाह, पढ़ें ‘जपनाम’ जैसे फेमस डायलॉग


आश्रम के भोपा स्वामी है जोरदार डायलॉग का बादशाह, पढ़ें 'जपनाम' जैसे फेमस डायलॉग

आश्रम के भोपा स्वामी के डायलॉग्स का है जलवा

नई दिल्ली :

एमएक्स प्लेयर पर प्रकाश झा की वेब सीरीज ‘आश्रम’ में भोपा स्वामी की भूमिका निभाने के लिए चंदन रॉय सान्याल को जोरदार तारीफ मिल रही है. भोपा स्वामी के चरित्र के साथ-साथ वेब सीरीज के उनके डायलॉग्स ने दर्शकों को बड़े पैमाने पर आकर्षित किया है और उनकी परफॉर्मेंस की जमकर तारीफ हो रही है. भोपा स्वामी का कैरेक्टर आश्रम में काफी सधा हुआ है और वह मार्के की बात करता है. कुल मिलाकर, काशीपुर वाले बाबा निराला के दाहिने हाथ के रूप में आश्रम के प्रति भोपा स्वामी के अथक समर्पण ने उन्हें जमकर तारीफ दिलाई है. 

यह भी पढ़ें

पम्मी के लिए बाबा निराला संग कुश्ती करना नहीं था आसान, अदिति पोहनकर बोलीं- मैं उनके वजन की आधी

तीसरे सीजन के साथ, एक बदनाम आश्रम 3 जून को एमएक्स प्लेयर पर आ रहा है, वेब सीरीज से भोपा स्वामी के कुछ पॉपुलर डायलॉग हैं…

जपनाम: ‘जपनाम’ शब्द का प्रयोग आज जमकर किया जा रहा है, कई दर्शक तो इसका इस्तेमाल अभिवादन करने तक के लिए कर रहे हैं. देखा गया है कि लोग अपनी दैनिक बातचीत में ‘जपनाम’ का प्रयोग ‘हाय’ या ‘हैलो’ के लिए किया जाता है. 

सोनिया के मोहपाश में फंसे बाबा निराला, आश्रम में हर कोई पूछ रहा ‘कौन है यह सोनिया’

आजकल राजाओं की नहीं हमारी चलती है…हमारी: आश्रम के कर्ता धरता भोपा स्वामी वेब सीरीज के एक एपिसोड में लाइन का उपयोग करते हुए दिखाई देते हैं जो दर्शकों के बीच बहुत हिट रहा है.

इसके अलावा भी उनके कई फेमस डायलॉग हैं, और भोपा स्वामी का ऐसा ही एक और डायलॉग है, ‘एक बार जो आश्रम आया, तो यू-टर्न तो न है कोई. आश्रम का असर पूरे स्टेट पर है.’ यह वास्तव में सच है कि दर्शकों को सीरीज के सीजन 3 का बेसब्री से इंतजार है जो उन्हें भोपा स्वामी के ऐसे और भी अद्भुत और यादगार संवादों से परिचित कराएगा. 

इसे भी देखें : सिद्धू मूसेवाला की हत्या से कुछ मिनट पहले का CCTV फुटेज आया सामने



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.