एशिया की सबसे बड़ी झुग्गी बस्ती की राजनीति और अपराध की कहानी पर आधारित है ‘धारावी बैंक, सुनील शेट्टी हैं दमदार रोल में, पढ़ें डिटेल्स


एशिया की सबसे बड़ी झुग्गी बस्ती की राजनीति और अपराध की कहानी पर आधारित है 'धारावी बैंक, सुनील शेट्टी हैं दमदार रोल में, पढ़ें डिटेल्स

एशिया की सबसे बड़ी झुग्गी की कहानी पर आधारित है ‘धारावी बैंक

नई दिल्ली :

धारावी बैंक (Dharavi Bank) एशिया के सबसे बड़े झुग्गी और 4 लाख आबादी से भरे हुए इलाके धारावी की कहानी पर आधारित है. इस क्राइम और थ्रिलर बेस्ड सीरीज में अन्ना यानी की सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) लगाएंगे अपने अदाकारी का ऐसा तड़का जो शायद ही इसके पहले कभी देखा हो, तो वहीं शो में विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) और एक्ट्रेस सोनाली कुलकर्णी (Sonali Kulkarni) भी दमदार रोल में हैं. इस सीरीज की अधिकांश शूटिंग धारावी इलाके और वहां पर बसी हुई झोपड़ियों में हुई है. अपराध और रहस्य से भरी हुई इस वेब सीरीज को डायरेक्ट किया हैं समित कक्कड़ ने.

यह भी पढ़ें

 MX Player पर आनेवाले वेबसीरीज ‘धारावी बैंक’ के बारे में बताते हुए MX Player के चीफ कॉन्टेंट ऑफिसर,गौतम तलवार कहते हैं,” धारावी बैंक एक ऐसी क्राइम, थ्रिलर और बदले की अनोखी कहानी हैं जो आपको अंत तक बांध कर रखेगी, जहां आप अंदाजा नही लगा पाएंगे कि अगले पल क्या होनेवाला हैं. हमने एक पूरा हूबहू माहौल और परिवेश ऐसा बनाया जो हमारी कहानी से मैच हो और इसके लिए हम सभी ने बहुत मेहनत की हैं. मैं सौभाग्यशाली हूं कि इतने बड़े कास्ट और क्रू की कड़ी मेहनत और निष्ठा के जरिये जीवन की ये कहानी लोगो के सामने आ पाएगी.” 

बता दें कि धारावी हमेशा से राजनीति का केंद्र रहा है और इस क्षेत्र को लेकर राजनीति होती रही है. यहां को लेकर पहले भी कई फिल्में बन चुकी हैं. 

MX Player इसके पहले एक के बाद एक सफल सीरीज दे चुका हैं जिसमे एक बदनाम- आश्रम 3, मत्स्य कांड और कैंपस डायरीज हैं जो 100 मिलियन व्यूज का आंकड़ा पार कर चुकी  हैं. और अब बहुत ही जल्द पारी हैं अगले हंगामे की, जो हैं ‘ धारावी बैंक’.

ये भी देखें 

VIDEO: मलाइका अरोड़ा ने मिस इंडिया 2022 इवेंट में रेड कार्पेट पर बिखेरा जलवा



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.