कियारा आडवाणी के घर ऐसी हालत में पहुंच गया था एक फैन, हरकतें देख डर गई थीं एक्ट्रेस, कहा- ‘अगली बार मेरे घर मत आना’


कियारा आडवाणी के घर ऐसी हालत में पहुंच गया था एक फैन, हरकतें देख डर गई थीं एक्ट्रेस, कहा- 'अगली बार मेरे घर मत आना'

कियारा आडवाणी

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी इन दिनों अपनी फिल्म जुग जुग जियो को लेकर काफी सुर्खियों में हैं. सिनेमाघरों में उनकी इस फिल्म को काफी पसंद किया जा रहा है. दर्शक फिल्म में कियारा आडवाणी की एक्टिंग को भी खूब पसंद कर रहे हैं. कियारा आडवाणी ने बॉलीवुड में अपने सफर की शुरुआत साल 2014 में फिल्म फगली से की थी. उसके बाद आज के समय में उनकी फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है. इस बीच अभिनेत्री ने अपने एक फैन से जुड़ा एक खास और हैरान कर देने वाला किस्सा बताया है. 

यह भी पढ़ें

कियारा आडवाणी ने हाल ही में अंग्रेजी वेबसाइट पिंकविला को इंटरव्यू दिया है. इस इंटरव्यू में उन्होंने अपने फिल्मी करियर के अलावा निजी जिंदगी को लेकर ढेर सारी बातें की. कियारा आडवाणी मुंबई के महालक्ष्मी कॉम्प्लेक्स में काफी ऊंचे फ्लोर पर रहती हैं. ऐसे में अभिनेत्री ने इस इंटरव्यू में अपने एक फैन की दीवानगी के बारे में बताया है. कियारा आडवाणी ने कहा है कि एक बार उनका एक फैन लिफ्ट से आने के बजाय सीढ़ियों से उनके घर पर आया ताकि अभिनेत्री को पता चल सकेगी वह उनका कितना बड़ा फैन है.

हालांकि फैन की इस हरकत से कियारा आडवाणी काफी डर भी गई थी. उन्होंने कहा, ‘एक आदमी ने मेरे लिए सबसे अजीब चीज की? वह सच में एक फैन था. मैं यह नहीं बताऊंगा कि मेरे घर का कौन सा फ्लोर है लेकिन मैं बहुत ऊंचे फ्लोर पर रहती हूं और वह मुझसे मिलने के लिए मेरे घर की सभी सीढ़ियों पर चढ़कर आया था. मुझे याद है जब वह आया था तो उसे बहुत पसीना आ रहा था. मैंने उससे पूछा, क्या हुआ? तुम ठीक तो हो न? क्या आप बैठना चाहते हैं? क्या आपको पानी चाहिए?

अभिनेत्री ने आगे कहा,  ‘उसके बाद उसने कहा कि नहीं मैं सीढ़ियां चढ़ गया. मैं चाहता था कि आप यह जानें कि आप मेरे लिए कितने मायने रखते हैं’. मैंने पूछा, ‘लेकिन क्यों? आप अभी भी लिफ्ट ले सकते थे.’ फिर मैंने  कहा कि ठीक है लेकिन अगली बार मेरे घर मत आना. वह घटना थोड़ी डरावनी थी, लेकिन यह बहुत अच्छा था. वह एक प्यारा और अच्छे इंसान था.’ इसके अलावा कियारा आडवाणी ने और भी ढेर सारी बातें की. 



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.