केके के इस गाने ने पूरे देश की आंखों को कर दिया था नम, ऐश्वर्या राय और सलमान खान की आंखों से नहीं थमे थे आंसू


केके के इस गाने ने पूरे देश की आंखों को कर दिया था नम, ऐश्वर्या राय और सलमान खान की आंखों से नहीं थमे थे आंसू

केके के इस गाने ने सलमान और ऐश्वर्या राय समेत पूरे देश को रुला दिया था

नई दिल्ली :

मशहूर गायक केके का निधन हो गया है. उनका निधन 31 मई को कोलकाता में कॉन्सर्ट के बाद हुआ. उनकी तबीयत अचानक खराब हुई और जैसे ही उन्हें अस्पताल ले जाया गया, उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. केके की गायकी की खासियत दर्शकों को अपने गानों के जरिये इमोशनल रखने का जादू थी. केके ने बॉलीवुड फिल्मों के लिए ऐसे गाने गाए हैं जो उन्हें एक पल में यादों के झरोखे में ले जाते हैं. फिर ‘हम दिल दे चुके सनम’ के सलमान खान और ऐश्वर्या राय का गाना ‘तड़प तड़प’ के तो याद ही होगा.

यह भी पढ़ें

इस गाने को केके ने इस शिद्दत के साथ गाया था कि सिनेमाघर में बैठे लोगों की आंखें नम हो गई थीं. यही नहीं, जब भी यह गाना कहीं बजता है तो सलमान खान बहुत ही ज्यादा इमोशनल भी हो जाते हैं. इस तरह केके की गायकी वाकई कमाल थी, और हर भाव को जगाने की कूव्वत रखती थी. हम दिल दे चुके सनम 1999 में रिलीज हुई थी, और फिल्म सुपरहिट थी. फिल्म का यह गाना तो पूरे देश में पॉपुलर हो गया था.

केके मशहूर सिंगर थे. केके अपने करियर में 200 से अधिक गानों को अपनी आवाज दे चुके थे. उनका गाया हुआ हर गाना पॉपुलर हुआ था. वे तुम मिले, बचना ऐ हसीनो, ओम शांति ओम, जन्नत, वो लम्हें, गुंडे, भूल भुलैया, हम दिल दे चुके सनम जैसी फिल्मों में अपनी आवाज का जादू बिखेर चुके हैं. बता दें, महज 53 साल की उम्र में केके ने दुनिया को अलविदा कह दिया.

इसे भी देखें : कोलकाता में मशहूर गायक केके का एक कार्यक्रम के बाद निधन



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.