कोलकता में ‘कालीन भइया’ को पसंद आया ‘गुपचुप’, चुपचाप मुस्कुराते हुए लिया भरपूर आनंद


कोलकता में 'कालीन भइया' को पसंद आया 'गुपचुप', चुपचाप मुस्कुराते हुए लिया भरपूर आनंद

बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी जमीन से जुड़े हुए कलाकार हैं. भले ही वो आज एक सुपरस्टार हो गए हैं, मगर दिल से आज भी वो जमीन से ही जुड़े हुए हैं. उनकी कई फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाते हैं. अभी हाल ही में उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. वायरल तस्वीर में देखा जा सकता है कि कालीन भइया कोलकता की गलियों में जमकर गोलगप्पे का आनंद ले रहे हैं. चस्मा पहन कर एकदम बंगाली लुक में नज़र आ रहे हैं. पंकज त्रिपाठी के साथ शेर दिल फिल्म के डायरेक्टर Srijit Mukherji भी इस मौके आनंद उठा रहे हैं.

यह भी पढ़ें

देखें तस्वीर

evqnnuco

इन तस्वीरों पर सोशल मीडिया यूज़र्स जमकर प्यार बरसा रहे हैं. वायरल हो रही तस्वीरों को देखने के बाद लोग कमेंट करते हुए पूछ रहे हैं, हमें भी खिलाएंगे क्या.

इन तस्वीरों को Sherdilfilm ने फेसबुक पेज पर शेयर की है. जिसे अभी तक हज़ारों लोग लाइक कर चुके हैं. वहीं इन तस्वीरों पर कई लोगों के मज़ेदार कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- भैया हमें भी मिलेगा क्या. वहीं एक अन्य यूज़र ने लिखा है- पंकज भैया, वाकई में जमीन से जुड़े हुए अभिनेता हैं. जहां जाते हैं अपने गांव को साथ में लेकर जाते हैं.

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता पंकज त्रिपाठी की फिल्म शेर दिल आने वाली है. इसी फिल्म के प्रमोशन को लेकर पंकज त्रिपाठी कोलकता गए हुए थे. मैका पाकर उन्होंने गोलगप्पे का भरपूर आनंद उठाया.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *