गाय को डंडे से मार रहा था शख्स, बछड़े ने छलांग मारकर किया कुछ ऐसा, तुरंत मिला बुरे कर्म का फल


गाय को डंडे से मार रहा था शख्स, बछड़े ने छलांग मारकर किया कुछ ऐसा, तुरंत मिला बुरे कर्म का फल

गाय को डंडे से मार रहा था शख्स

लोग जैसा कर्म करते हैं, वैसा ही फल भोगते हैं. इस वजह से हमें कभी भी किसी के साथ बुरा नहीं करना चाहिए और न ही किसी का बुरा सोचना चाहिए, क्योंकि अगर हम बुरा करेंगे या सोचेंगे तो हमें भी उस बुरे कर्म का फल जरूर मिलेगा. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जो इस बात को सच साबित करता है. इस वीडियो में दिखाया गया है कि एक शख्स गाय (Man hitting Cow) को परेशान कर रहा है और उसे डंडे से मार रहा है. इतने में बछड़े ने उस शख्स के साथ जो किया वो देखकर आप भी कहेंगे, कि इस शख्स के साथ यही होना चाहिए.

यह भी पढ़ें

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कुछ गाय नज़र आ रही हैं और वहीं एक शख्स उन गायों को धकेल कर दूसरी तरफ कर रहा है. इस बीच वो शख्स एक गाय को डंडे से मारने भी लगता है कि तभी एक बछड़ा वहां आता है और ज़ोर की छलांग लगाता है. बछड़ा इतनी ज़ोर से छलांग मारता है कि शख्स बुरी तरह से ज़मीन पर गिर जाता है. देखकर साफ पता चल रहा है कि उसे चोट भी ज्यादा आई होगी.

देखें Video:

अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो को ट्विटर पर @rahsh33m नाम के यूजर ने शेयर किया है. वीडियो को अबतक 3 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोगों का कहना है कि इस शख्स के साथ बछड़े ने बिल्कुल सही किया. ऐसे लोगों को उनके बुरे कर्म का फल जरूर मिलना चाहिए.

राखी के लिए सजे बाजार, यूपी में सबसे ज्‍यादा बुलडोज़र राखी की मांग





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.