चाय के शौकीन इस शख्स के सामने नहीं चला उर्फी जावेद की खूबसूरती का जादू, देखें कैसे फेल हुआ एक्ट्रेस का हर पैंतरा


चाय के शौकीन इस शख्स के सामने नहीं चला उर्फी जावेद की खूबसूरती का जादू, देखें कैसे फेल हुआ एक्ट्रेस का हर पैंतरा

उर्फी जावेद का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

बिग बॉस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर धमाल मचा चुकीं उर्फी जावेद इन दिनों सोशल मीडिया पर सेंसेशन बनी हुई हैं. उर्फी अपने अतरंगी फैशन सेंस और स्टाइल स्टेटमेंट की वजह से अक्सर सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरती हैं. कई बार तो उर्फी जावेद को अपने अजीबो-गरीब फैशन सेंस के चलते ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ता है, बावजूद इसके एक्ट्रेस ट्रोलिंग से घबराती नहीं बल्कि उसका मुंह तोड़ जवाब देती हुई नजर आती हैं. एक बार फिर उर्फी जावेद ने अपने ग्लैमरस अंदाज से सोशल मीडिया का पारा बढ़ा दिया है और उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. लेकिन इस वीडियो में उर्फी की खूबसूरती का जादू नहीं चल पा रहा है, आखिर क्यों चलिए जानते हैं. 

यह भी पढ़ें

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे उर्फी जावेद के लेटेस्ट मजेदार वीडियो को देखकर आप अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे. इस वीडियो में उर्फी जावेद सिद्धार्थ कन्नन के साथ इंस्टा रील बनाती हुई नजर आ रही हैं. वीडियो में दोनों एक दूसरे से चाय को लेकर बातचीत करते दिख रहे हैं. उर्फी अपनी खूबसूरती और ग्लैमरस अंदाज से सिद्धार्थ को इंप्रेस करने की कोशिश कर रही हैं. पहले उर्फी सिद्धार्थ से पूछती हैं, ‘क्या कर रहे हो’, जिसके जवाब में सिद्धार्थ कहते हैं, ‘चाय पी रहा हूं’. फिर उर्फी  कहती हैं, ‘अगर मैं वहां होती तो क्या करते’, तो सिद्धार्थ कहते हैं, ‘मैं तेरे साथ चाय पीता’ फिर उर्फी कहती हैं, ‘अगर चाय पीने का सामान ना होता तो’, तो सिद्धार्थ जवाब देते हैं, ‘मैं बाहर जाता सामान लेकर आता और फिर चाय बनाता’.

कुल मिलाकर इस वीडियो में उर्फी सिद्धार्थ के मुंह से यह सुनना चाहती हैं कि उनके लिए चाय नहीं वो इम्पोर्टेन्ट हैं, लेकिन यहां तो कुछ उल्टा ही होता हुआ दिख रहा है. जाहिर है टी लवर्स इस वीडियो को देखकर खुद को इस  कनेक्ट कर पाएंगे. 

   

इस वीडियो को इंसटैंटबॉलिवुड के ऑफिशियल इंस्टा हैंडल से शेयर किया गया है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘ये लड़का बिल्कुल Dumb है, यह बहुत लकी है कि उर्फी जावेद के साथ बातचीत कर रहा है, लेकिन चाय का प्यार तो अलग ही प्यार है’. आपको बता दें कि उर्फी जावेद अपने हर अंदाज से इंटरनेट का टेंपरेचर बढ़ाने का काम करती हैं. उर्फी भले ही किसी भी तरह की, कोई भी ड्रेस पहनें पर उसे बहुत ही कॉन्फिडेंटली कैरी करती हैं. 





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.