चेहरे पर कर डाले इतने सारे छेद कि Guinness World Records में दर्ज हो गया नाम


चेहरे पर कर डाले इतने सारे छेद कि Guinness World Records में दर्ज हो गया नाम

चीजों को गाल से आर-पार कर देता है यह शख्स, चेहरे पर किए इतने छेद

गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स (Guinness World Records) में अपना नाम दर्ज करा पाना हर किसी के बस की बात नहीं है. जिन लोग के सिर पर इसका खुमार चढ़ा होता है, वे इसमें मुकाम हासिल करने के लिए कुछ भी कर गुजरने से पीछे नहीं हटते. इसकी दीवानगी में लोग कई बार कुछ ऐसा कर गुजरते हैं, जिसके बारे में कल्पना कर पाना भी मुश्किल होता है. आज हम आपको एक ऐसे ही शख्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसके कारनामे को देख आप भी हिल जाएंगे. दरअसल, एक शख्स ने अपने चेहरे पर इतने छेद कर लिए (most flesh tunnels on face) उसका नाम गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स (GWR) में दर्ज हो गया है. वीडियो देखने के बाद शायद आपकी भी आंखें फटी की फटी रह जाएंगी.

यह भी पढ़ें

यहां देखें वीडियो

खुद गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स (GWR) ने इस शख्स का वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. बता दें कि इस शख्स ने अपने चेहरे पर सबसे अधिक छेद (Most Flesh Tunnels On Face) कर इस रिकॉर्ड को तोड़ दिया है. वीडियो में दिखने वाले शख्स का नाम जेम्स गॉस (Joel Miggler) बताया जा रहा है, जो कि यूनाइटेड किंगडम (United Kingdom) के हैं. बता दें कि उनके चेहरे पर 15 पियर्सिंग (15 piercings) हैं. इस साल फरवरी में उन्होंने यह रिकॉर्ड बनाया था.

लड़की की ठुमकों से भड़क गया सांड, Video देखकर आप भी कहेंगे- ‘ये तो होना ही था’

बताया जा रहा है कि वह पहले से ही 14 पियर्सिंग (record holder with 14 piercings) के साथ रिकॉर्ड धारक थे. उन्होंने 2020 में जर्मनी स्थित जोएल मिगलर के रिकॉर्ड (Germany-based Joel Miggler) को तोड़ा था. इसी तरह जोएल मिगलर के चेहरे पर भी 11 छेद (record or 11 flesh tunnels in 2020) थे, जिसका रिकॉर्ड जेम्स गॉस ने अपने 14 छेदों के जरिए तोड़ दिया. बता दें कि मिस्टर गॉस के गालों पर 3 मिमी और 18 मिमी के छेद हैं.

हाथी को इस तरह कौन नहलाता है भाई! Video देख खुला का खुला रह जाएगा मुंह

गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स के अनुसार, उनके चेहरे पर नासिका में दो छेद, ऊपरी होंठ के ठीक ऊपर एक छेद, ऊपरी होंठ के ठीक कोनों में दो और दो उसके मुंह के कोनों पर हैं. इनके अलावा उसके निचले होंठ के नीचे चार छेद हैं और दो उसके गालों पर हैं. GWR ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किए वीडियो में जेम्स गॉस को अपने गालों पर छेद के माध्यम से दो चॉपस्टिक जैसी लकड़ी की छड़ियों का आर-पार करते देखा जा सकता है. इसके अलावा उन्हें लाल रिबन को अपने गालों के भीतर से निकालते देखा जा रहा है, जिसे पूरा देख पाना शायद हर किसी के बस की बात नहीं है.

देखें वीडियो- विराट कोहली ने Instagram पर भी बनाया रिकॉर्ड, ये हैं सबसे ज्यादा Followers वाले टॉप-5 क्रिकेटर





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.