जब पूछा गया सवाल, निक जोनास हैं कितने गे? सेलेना गोमेज ने दिया था यह जवाब


जब पूछा गया सवाल, निक जोनास हैं कितने गे? सेलेना गोमेज ने दिया था यह जवाब

निक जोनास को लेकर सेलेना गोमेज ने कही यह बात

नई दिल्ली :

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास इन दिनों बिटिया मालती मैरी के साथ अपने खुशियों के पल साझा कर रहे हैं. वह लॉस एंजेलिस में रह रहे हैं और अपने-अपने काम को भी बखूबी पूरा कर रहे हैं. यही नहीं, जहां निक जोनास एक्टिंग और गायकी में नए मुकाम हासिल कर रहे हैं तो वहीं प्रियंका चोपड़ा एक्टिंग के साथ ही ब्यूटी ब्रांड की दुनिया में भी कदम रख चुकी हैं. लेकिन उनकी एक्स गर्लफ्रेंड सेलेना गोमेज का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर है जिसमें उनसे पूछा जाता है कि निक जोनास कितने गे (समलैंगिक) हैं, इस पर सेलेना का जवाब कमाल का है. 

यह भी पढ़ें

निक जोनास और सेलेना गोमज ने 2008 में एक दूसरे को डेट किया था. उनसे पहले निक माइली साइरस को भी डेट कर चुके हैं. 2018 में एक चैट शो में एंडी कोहन ने सेलेना से निक की सेक्शुअलिटी के बारे में पूछा था. उन्होंने सेलेना से पूछा, ‘निक जोनास ने हाल ही में स्क्रीन क्वीन्स और किंगडम में गे रोल निभाया था. हर गे आदमी चाहता है कि वह गे बन जाएं. मैं नहीं. 1 से 10 के पैमाने पर निक जोनास को कितना गे मानती हैं आप, जैसे मैं खुद को गे होने के पैमाने पर 10 देता हूं.’ इस पर सेलेना गोमज ने जवाब दिया था, ‘मैंने उन्हें डेट किया था. जीरो.’

बता दें कि निक जोनास और प्रियंका चोपड़ा ने 2018 में शादी की थी. इस भव्य शादी को जोधपुर में अंजाम दिया गया था. प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड के साथ ही हॉलीवुड में भी फिल्में कर रही हैं और अब वह एक ग्लोबर एक्ट्रेस बन चुकी हैं. 



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.