जवान का टीजर देख कर फैंस हुए कन्फ्यूज्ड, शाहरुख को डार्कमैन के लियाम नीसन के लुक में पट्टी बांधे देख कर पूछा- रीमेक है क्या


जवान का टीजर देख कर फैंस हुए कन्फ्यूज्ड, शाहरुख को डार्कमैन के लियाम नीसन के लुक में पट्टी बांधे देख कर पूछा- रीमेक है क्या

Shah Rukh Khan की फिल्म का टीजर रिलीज

नई दिल्ली :

शाहरुख की फिल्म जवान का टीजर रिलीज हो गया है और बैंडेज लुक में देख कर पहले तो फैंस हैरान हुए और फिर इसकी तुलना डार्कमैन से करने लगे. 1990 की सुपरहीरो फिल्म में लियाम नीसन ने टाइटैनिक एंटीहीरो को रोल किया था, जिसे जिंदा जलाने के बाद मृत अवस्था में छोड़ दिया गया था. वह अपनी जली हुई और विकृत स्किन को छिपाने के लिए खुद को पट्टियों में लपेट लेता है और उन लोगों से बदला लेने के लिए लौटता है जिन्होंने उसे मारने की कोशिश की थी. 

यह भी पढ़ें

टीज़र देख कर बैंडेड लुक के कारण तुलना की गई, लेकिन अभी फिल्म के बारे में कुछ खास जानकारी नहीं आई हैं. 

शाहरुख की फिल्म की टीजर को देख कर एक फैन ने कॉमेंट किया, ‘शाहरुख जी… डार्कमैन 1990 हॉलीवुड फिल्म नहीं देखी? नीसन गेटअप.’ कई अन्य फैन को लगा कि जवान डार्कमैन रीमेक या सीक्वल है. डार्कमैन लियाम नीसन की हिट फिल्म थी औऱ फिल्म ने 1990 में बॉक्स ऑफिस पर 48 मिलियन कमाए.

 इससे पहले शुक्रवार को, शाहरुख ने इंस्टाग्राम पर टीज़र शेयर किया, एक्शन से भरपूर 2023 !! – आपके लिए. जवान. 2 जून 2023 को सिनेमाघरों में एक रिलीज होगी. फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी. फिल्म का निर्देशन एटली ने किया है. 

 

 





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.