तेजस्वी यादव ने किया सवाल- बीजेपी के किसी सांसद या विधायक के यहां छापा क्यों नहीं पड़ता, क्या वे सब दूध के धुले हैं?


तेजस्वी यादव ने किया सवाल- बीजेपी के किसी सांसद या विधायक के यहां छापा क्यों नहीं पड़ता, क्या वे सब दूध के धुले हैं?

बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने बीजेपी और केंद्र सरकार को निशाना बनाया है (फाइल फोटो).

खास बातें

  • बीजेपी के लगभग 1000 से अधिक विधायक और 300 से अधिक सांसद
  • आठ वर्षों में बीजेपी के किसी सांसद,विधायक के यहां छापा क्यों नहीं पड़ा?
  • जो लोग भ्रष्टाचार खत्म करने की दिखावटी बात कर रहे हैं, वही बचा रहे

नई दिल्ली:

राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के नेता और बिहार (Bihar) के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने विपक्ष के नेताओं को प्रवर्तन निदेशालय (ED), केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (CBI) और आयकर विभाग (IT) के छापों के जरिए निशाना बनाए जाने पर बीजेपी (BJP) और केंद्र सरकार को निशाना बनाया है. उन्होंने सवाल किया है कि पिछले आठ वर्षों में बीजेपी के किसी सांसद या विधायक के यहां छापा क्यों नहीं पड़ा? क्या वे सब दूध के धुले हैं? उन्होंने कहा कि निश्चित रूप से उन्हें कोई बचाता है. 

यह भी पढ़ें

तेजस्वी यादव ने कहा कि, बीजेपी के लगभग 1000 से अधिक विधायक और 300 से अधिक सांसद हैं, आठ वर्षों में किसी के घर छापा पड़ा क्या? बीजेपी के लोग दूध के धुले हैं क्या? अगर उनके घर छापा नहीं पड़ रहा है तो बचा कौन रहा है? जो लोग भ्रष्टाचार खत्म करने की दिखावटी, बनावटी बात कर रहे हैं, वही बचा रहे हैं. यह साफ है स्पष्ट है. 

उप मुख्यमंत्री ने कहा कि जो बीजेपी में जाता है वह दूध का धुला हो जाता है. पत्रकारों की ओर से उनसे सवाल किया गया कि बीजेपी के लोगों को कौन बचाता है? इस पर तेजस्वी ने कहा कि यह सवाल केंद्र में बैठे लोगों से पूछिए, वही बता सकते हैं. 

तेजस्वी यादव ने कहा कि, सीबीआई, प्रवर्तन निदेशालय (ED) और इनकम टैक्स विभाग सिर्फ केंद्र सरकार के राजनीतिक हथियार बन कर रह गए हैं.

‘कभी भ्रष्टाचार को बर्दाश्त नहीं किया…’ : CM नीतीश का पीएम मोदी को जवाब





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.