दुल्हन ने हाथों की मेंहदी में नहीं लिखवाया दूल्हे का नाम, बनवाई ऐसी खास चीज, जो आप सोच भी नहीं सकते


दुल्हन ने हाथों की मेंहदी में नहीं लिखवाया दूल्हे का नाम, बनवाई ऐसी खास चीज, जो आप सोच भी नहीं सकते

दुल्हन ने हाथों की मेंहदी में नहीं लिखवाया दूल्हे का नाम

वह कोई सामान्य दुल्हन नहीं है जिसने अपनी ब्राइडल मेहंदी (Bridal Mehendi) में अपने पति का नाम नहीं लिखवाया. बल्कि, वह एक अनोखे तरीके से अपने दूल्हे के लिए अपने प्यार का इज़हार करना चाहती थी. मेहंदी में अपने पति का नाम लिखने के बजाय, उसने खास चित्रों के साथ अपने प्यार का इजहार करने का तरीका ढूंढा. दुल्हन, अंजलि ने अपने मेहंदी आर्टिस्ट (Mehendi Artist) से अपने पसंदीदा चित्रों को चित्रित करने के लिए कहा, जिसमें विन्सेंट वैन गॉग की द स्टारी नाइट भी शामिल थी. वीडियो को दुल्हन के साथ-साथ मेहंदी डिजाइनर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. इसे 5 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

वायरल हो रहे वीडियो में, अंजलि को अपनी मेहंदी और प्रसिद्ध चित्रों का चित्रण दिखाते हुए देखा जा सकता है. इसमें गुस्ताव क्लिम्ट की द किस, होकुसाई की द ग्रेट वेव ऑफ कनागावा और पाब्लो पिकासो की फेमे औ कोलियर जौन शामिल हैं.

देखें Video:

वीडियो को इस कैप्शन के साथ लिखा है, “शादियां चिंता-उत्प्रेरण हो सकती हैं. खासकर अगर चीजें आपके नियंत्रण में नहीं हैं और परिवारों द्वारा आयोजित की जा रही हैं. यह उन कई छोटी-छोटी चीजों का हिस्सा है जो मैंने खुद को शांत करने और प्रत्येक समारोह में अंजलि का स्पर्श जोड़ने के लिए की थीं. ”

इंटरनेट ने उनकी अनूठी मेहंदी डिजाइन को खूब पसंद किया. कुछ लोग तो अपनी शादी के लिए भी ये डिजाइन बनवाना चाहते थे. एक यूजर ने लिखा, “मैंने दुल्हन की मेहंदी की कभी तारीफ नहीं की…लेकिन यह ….ओएमजी.”

घायलों को इलाज मुहैया कराने की कवायद तेज, बालटाल हॉस्पिटल में भर्ती कराए जा रहे तीर्थ यात्री





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *