धोखे पर आधारित हैं ये वेब सीरीज, देख लीं तो सीख जाएंगे जिंदगी का सबसे बड़ा सबक


धोखे पर आधारित हैं ये वेब सीरीज, देख लीं तो सीख जाएंगे जिंदगी का सबसे बड़ा सबक

लव और धोखे पर बनी ये 5 वेब सीरीज

नई दिल्ली:

प्यार, इश्क और धोखे पर भारतीय सिनेमा जगत में कई सारी फिल्में बनीं और खूब चलीं. वहीं अब ओटीटी के जमाने में भी ये फॉर्मुला हिट है और खूब पसंद किया जाता है. वेब सीरीज के जमाने में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कई ऐसी वेब सीरीज आईं जिनमें प्यार में धोखा और एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर जैसी चीजों को दिखाया गया. इस वेब सीरीज में प्यार में धोखा के अंजाम की कहानी को पर्दे पर बखूबी उतारा गया है.

 
माया: स्लेव ऑफ हर डिजायर्स

विक्रम भट्ट के डायरेक्शन में बनी ये वेब सीरीज काफी सुर्खियों में रही है. इस सीरीज को अंग्रेजी फिल्म फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे का हिंदी रिमेक भी माना जाता है. सीरीज के लिए शमा सिकंदर को खूब तारीफ मिली. कहानी शमा के आस-पास घूमती है. शमा एक विवाहित महिला के किरदार में हैं, जो अपनी इच्छाओं को पूरा करने के लिए किसी दूसरे शादीशुदा मर्द के साथ संबंध रखती है.

बेवफा सी वफा

वेब सीरीज बेवफा सी वफा की कहानी एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर को दिखाती है. इस सीरीज में अदिति वासुदेव, समीर सोनी, दीपानीता शर्मा अटवाल जैसे कलाकार अहम रोल में हैं. सीरीज एक शादीशुदा मर्द और एक महिला के बीच एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर की कहानी को दिखाती है.

इट्स नॉट दैट सिंपल

ये वेब सीरीज एक आधुनिक हाउस वाइफ की कहानी है जो अपने विवाहित जीवन से खुश नहीं है. वह अपने एक स्कूल फ्रेंड के साथ रिश्ता कायम करती है. सीरीज में स्वरा भास्कर, करणवीर मेहरा, अक्षय ओबेरॉय और विवान भटेना अहम किरदार में हैं. 

ट्विस्टेड

विक्रम भट्ट द्वारा निर्देशित ये सीरीज एक सस्पेंस थ्रिलर है, जिसमें एक शादीशुदा मर्द का एक मॉडल के साथ अफेयर दिखाया गया है. निमित खन्ना और निया शर्मा इसमें मुख्य भूमिका में है.

इंदौरी इश्क

इंदौरी इश्क की कहानी कुछ हटके हैं. समित कक्कड़ द्वारा निर्देशित सीरीज “इंदौरी इश्क” छोटे शहर के लड़के की कहानी है, जिसे उसके बचपन के प्यार से ही धोखा मिलता है.  



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.