पंकज त्रिपाठी ने सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा, बोले- बहुत लोगों को नहीं मालूम कि…


पंकज त्रिपाठी ने सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा, बोले- बहुत लोगों को नहीं मालूम कि...

पंकज त्रिपाठी ने सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर किया खुलासा

नई दिल्ली :

पंकज त्रिपाठी बॉलीवुड के उन चंद दिग्गज एक्टर्स में से एक हैं, जो वेब सीरीज में भी एक्टिव रहते हैं. उनकी फैन फॉलोइंग तगड़ी है. हाल ही में पंकज त्रिपाठी को वेब सीरीज ‘क्रिमिनल जस्टिस 2’ में देखा गया है. शो में वे एक वकील के किरदार में नजर आ रहे हैं. बीते दिनों एक्टर ने इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर बात की. पंकज त्रिपाठी ने सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर कुछ ऐसी बात कही, जिसका जिक्र उन्होंने पहले कभी नहीं किया था. गौरतलब है कि सिद्धार्थ शुक्ला का पिछले साल दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था.

यह भी पढ़ें

पंकज त्रिपाठी को Connect FM Canada के साथ इंटरव्यू में बताया गया कि टॉक शो में जब शहनाज गिल आई थीं, तब उन्होंने उनकी तारीफ की थी. इस पर पंकज ने कहा, “हां, वो मुझे बतौर अभिनेता पसंद करती हैं, उसके लिए आभार. थैंक्यू. अभी आपने शहनाज बोला तो सिद्धार्थ की याद आ गई. बहुत लोगों को नहीं मालूम है और मैंने बताया भी नहीं, लेकिन सिद्धार्थ मेरा बहुत आदर करता था. हम लोग काफी कनेक्टेड थे”. गौरतलब है कि शहनाज और सिद्धार्थ की जोड़ी को बिग बॉस के घर में काफी पसंद किया गया था. वे अपनी केमिस्ट्री के चलते फैन्स के बीच ‘सिडनाज’ नाम से फेमस हो गए थे.

बात करें अभिनेता पंकज त्रिपाठी की तो उनके पास इस समय कई प्रोजेक्ट्स हैं. उन्हें आखिरी बार जून में नेटफ्लिक्स मूवी ‘शेरदिल: द पीलीभीत सागा’ में देखा गया था. वे जल्द ही ‘ओ माई’ में सयानी गुप्ता और नीरज काबी संग नजर आएंगे. वहीं, क्रिमिनल जस्टिस में माधव मिश्रा के किरदार पर लोग जमकर प्यार बरसा रहे हैं. 

VIDEO: कैमरे के सामने पोज देती नजर आईं आलिया भट्ट





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.