पत्नी ने मायके जाने के लिए की पैकिंग तो खुशी से उछला पति करने लगा डांस, जानें फिर क्या हुआ


पत्नी ने मायके जाने के लिए की पैकिंग तो खुशी से उछला पति करने लगा डांस, जानें फिर क्या हुआ

पति पत्नी फनी वीडियो

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया अब न केवल लोगों को जोड़ने का काम करता है, बल्कि सबका भरपूर मनोरंजन भी करता है. सोशल मीडिया ने बहुत से लोगों को आम से खास भी बनाया है. वहीं इसपर अक्सर मजेदार वीडियो भी जमकर वायरल होते रहते हैं. जिसे सोशल मीडिया यूजर्स खूब पसंद भी करते हैं. इन दिनों एक और वीडियो खूब छाया हुआ है, जिसे काफी पसंद किया जा रहा है. यह वायरल वीडियो एक पति और पत्नी का है, जिसे देखने के बाद आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. 

यह भी पढ़ें

(वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें)

यह वीडियो फेसबुक पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में आप एक पति और पत्नी के जोड़े को देख सकते हैं. इस वीडियो में पत्नी अपने पति से कहती हैं, ‘सुनो जी, मैं एक महीने के लिए मायके जा रही हूं.’ यह सुनने के बाद पति पहले हैरान होता है और फिर खुशी से झूम उठता है. वह सिंगर कुमार सानू के ‘तेरी इस अदा पे सनम मुझको तो प्यार आया’ गाने पर डांस करने लगता है. 

सोशल मीडिया पर पति पत्नी का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. कई सोशल मीडिया यूजर्स वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. पति और पत्नी के इस वीडियो को पंकज जोशी नाम के फेसबुक अकाउंट पर शेयर किया है. बात करें कुमार सानू के गाने ‘तेरी इस अदा पे सनम मुझको तो प्यार आया’ की तो यह गाना ऋषि कपूर की फिल्म दीवाना का है. इस गाने को ऋषि कपूर और अभिनेत्री दिव्या भारती पर फिल्माया गया था. 

फिल्म दीवाना साल 1992 में आई थी. इस फिल्म की कहानी से लेकर गानें भी काफी हिट रहे थे. फिल्म दीवाना में ऋषि कपूर और दिव्या भारती के अलावा शाहरुख खान, अमरीश पुरी, मोनीष बहल और आलोक नाथ जैसी कई दिग्गज कलाकार मुख्य भूमिका में थे. 



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.