पहली शादी के दर्द से उबर रही हैं कनिका कपूर, कहा- 10 साल से अकेली थी, अब सबसे मजबूत सपोर्ट सिस्टम के साथ हूं


पहली शादी के दर्द से उबर रही हैं कनिका कपूर, कहा- 10 साल से अकेली थी, अब सबसे मजबूत सपोर्ट सिस्टम के साथ हूं

कनिका कपूर ने पति के साथ खूबसूरत तस्वीरें की शेयर

नई दिल्ली :

कनिका कपूर हाल ही में लंदन में रहने वाले गौतम हाथीरमणि के साथ शादी के बंधन में बंध गई हैं. यह उनकी दूसरी शादी है. कनिका ने लंदन में हुए अपने मैरिज रजिस्ट्रेशन की खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं. फोटो को उन्होंने कैप्शन दिया है, “खुशी” हाल ही में एक इंटरव्यू में कनिका ने खुलासा कैसे एक असफल शादी ने शादी के विचार को खत्म कर दिया था. द टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में कनिका ने बताया कि वह लखनऊ में पैदा हुई और पली-बढ़ी है और वह एक बड़े संयुक्त परिवार में रहीं. परिवार में उनके दादा-दादी, चाचा और चाची और माता- पिता के बीच रहीं.

यह भी पढ़ें

उन्होंने कहा कि वह हमेशा से शादी में विश्वास करती थीं, लेकिन जब चीजें वैसे काम नहीं करतीं, तो उसके आगे बढ़ने का समय आ गया है. मैं समझती हूं कि कभी-कभी आप ऐसे साथी के साथ विवाह में हो सकते हैं जो आपको नहीं समझता. हालांकि यह किसी की गलती नहीं है और आगे बढ़ना महत्वपूर्ण है. कनिका को सनी लियोन की बेबी डॉल से लोकप्रियता हासिल हुई. पहले राज चंडोक से उन्होंने शादी की थी, जब वह केवल 18 साल की थी और 2012 में उनका तलाक हो गया. उनके तीन बच्चें हैं, युवराज (19), अयाना (17) और समारा (15). उन्होंने कहा कि तलाक के बाद भी वह और राज एक दूसरे से अच्छा रिश्ता रखते हैं. 

कनिका कपूर ने हाल ही में गौतम हाथीरमानी से शादी की है, जो एनआरआई व्यवसायी हैं. उन्होंने बताया कि वह गौतम को लगभग 15 वर्षों से जानती हैं और उन्हें अपना सबसे अच्छा दोस्त बताया. कनिका ने शेयर किया कि दोस्त बनने से लेकर जीवन साथी बनने तक का सफर आसान नहीं था. क्योंकि उन्हें गौतम के परिवार द्वारा स्वीकार किए जाने के बारे में संदेह था क्योंकि वह तीन बच्चों के साथ तलाकशुदा थीं. मुझे यकीन नहीं था कि मुझे उनके परिवार द्वारा अपनाया जाएगा, पर मैं गलत थी. गौतम के परिवार ने प्यार से मुझे अपनाया.  आज मैं महिलाओं को बताना चाहती हूं कि परिस्थितियां कैसी भी हों, अंत में खुशी आपका इंतजार करती है. 

गौतम ने अगस्त 2021 में कनिका को प्रपोज किया था. गौतम ने शादी के लिए कहा और तारीख तय की. कनिका ने अपनी फीलिंग बताते हुए कहा कि 10 साल से वह अकेलापन महसूस कर रही थीं, लेकिन अब वह अपने मजबूत सपोर्ट सिस्टम से शादी करके खुश है. 





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.