पापा गिटार बजाकर गा रहे थे ‘कबीर सिंह’ का गाना, सामने बैठी बेटी ने उतारी ऐसी नकल, लोग बोले- सारी ताकत लगा दी


पापा गिटार बजाकर गा रहे थे 'कबीर सिंह' का गाना, सामने बैठी बेटी ने उतारी ऐसी नकल, लोग बोले- सारी ताकत लगा दी

पापा गिटार बजाकर गा रहे थे ‘कबीर सिंह’ का गाना, सामने बैठी बेटी ने उतारी नकल

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की फिल्म कबीर सिंह (Kabir Singh) लोगों को काफी पसंद आई थी साथ ही इसके गाने को भी लोगों ने बहुत पसंद किया था. फिल्म को आए काफी समय बीत चुका है, लेकिन इसके गाने आज भी लोगों की प्लेलिस्ट में रहते हैं. सोशल मीडिया पर एक पिता और बेटी का वीडियो तेज से वायरल हो रहा है, जिसमें पिता गिटार बजाकर कबीर सिंह कैसे हुए गा रहा है. इस बीच बेटी भी पिता को देखकर गाना शुरु कर देती है, लेकिन बच्ची ने कैसे हुआ के लिए जो एनर्जी दिखाई है वो लोगों को काफी पसंद आ रही है, लोग उसी की वजह से वीडियो को बार-बार देखना पसंद कर रहे हैं. अब ये वीडियो तेजी से सोशल मी़डिया पर वायरल हो रहा है. 

यह भी पढ़ें

यह प्यारे से वीडियो को ट्विटर यूजर @blinking_hasi ने 21 अगस्त को शेयर किया था. वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा- इस छोटी बच्ची ने अपनी सारी उर्जा ‘कैसे हुआ’ के लिए बचाकर रखी थी. वायरल हो रहे इस 35 सेकंड के वीडियो में आप देख सकते हैं कि पिता और बेटी बेड पर बैठे शाहिद कपूर-कियारा आडवाणी की हिट फिल्म ‘कबीर सिंह’ का सुपरहिट सॉन्ग ‘कैसे हुआ’ गिटार बजाकर गा रहे हैं. पिता गाना शुरु करता है, लेकिन जैसे ही ‘कैसे हुआ’ लाइन आती है तो बेटी अपनी पूरी ताकत लगाकर उस गाना शुरु कर देती है, जिसे सुनकर लोग अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पा रहे हैं. यही वजह है कि यह वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है और शेयर किया जा रहा है.

देखें Video:

इस वीडियो को अबतक 6 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. यूजर्स बच्ची की सिंगिंग स्किल्स देखकर उसकी क्यूटनेस पर फिदा हो गए हैं. कुछ यूजर्स ने इस इंटरनेट का बेस्ट वीडियो बताया है. यूजर्स इसे सोशल मीडिया का हिट वीडियो बता रहे हैं. आप भी वीडियो देखकर बताइए कि आपको बच्ची का अंदाज़ कैसा लगा ?

करीना कपूर खान बांद्रा में हुईं स्पॉट, देखें खास अंदाज





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *