पूनम ढिल्लों की बेटी पलोमा के आगे फीकी हैं सारा और जाह्नवी कपूर, लेटेस्ट PHOTO देख फैन्स बोले- आप तो मम्मी से भी चार कदम आगे हैं


पूनम ढिल्लों की बेटी पलोमा के आगे फीकी हैं सारा और जाह्नवी कपूर, लेटेस्ट PHOTO देख फैन्स बोले- आप तो मम्मी से भी चार कदम आगे हैं

पूनम ढिल्लों की बेटी पलोमा ठकेरिया के आगे फीकी हैं सारा और जाह्नवी कपूर

नई दिल्ली :

पूनम ढिल्लों इंडस्ट्री की जानी मानी अभिनेत्री हैं. पूनम ने अपना करियर 1978 से शुरू किया और एक से एक फिल्म में शानदार अभिनय कर अपनी एक अलग पहचान बनाई. पूनम ने 1977 में 16 साल की उम्र में मिस इंडिया का खिताब अपने नाम किया था. फिल्मों की बात करें तो पूनम ये वादा रहा, तेरी मेहरबानियां, त्रिशूल, कसम, पूनम, समंदर, कर्मा, लैला जैसी कई हिट फिल्मों में काम किया है. पूनम भले ही अब सिल्वर स्क्रीन पर दिखाई ना देती हों, लेकिन वे आज भी उनके गानों की ताजगी उनके फैन्स के दिलों में बरकरार है. बता दें की जितनी खूबसूरत पूनम हैं उनकी बेटी उनसे भी ज्यादा खूबसूरत है. सोशल मीडिया पर उनकी बेटी पलोमा ठकेरिया की तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं. वहीं फैन्स भी पलोमा की तस्वीरें देख हैरान हो गए हैं. 

यह भी पढ़ें

पलोमा ठकेरिया  की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आईं हैं. इन तस्वीरों में पलोमा का अंदाज फैन्स को दीवाना बना रहा है. पलोमा ठकेरिया काफी फिट और खूबसूरत हैं. उनकी इंडियन और वेस्टर्न आउटफिट में तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं. उनकी इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए फैन्स भी थक नहीं रहे हैं एक फैन ने कमेंट करते हुए कहा क्या बात है काफी खूबसूरत हैं आप तो वहीं दूसरे फैन ने कमेंट करते हुए कहा आप तो मम्मी से भी चार कदम आगे हैं.

वहीं पूनम की बेटी पलोमा ने मुंबई के जमनाबाई नर्सी स्कूल में पढाई की है. पलोमा ठकेरिया भी मां की तरह मॉडलिंग और एक्टिंग की दुनिया में जाना चाहती हैं. उन्हें जल्द ही बड़े प्रोजेक्ट के साथ देखा जाएगा. आपको बता दें की पूनम और उनके पति अशोक के तलाक के बाद पलोमा मां के साथ रही. पूनम ने अपने दोनों बच्चों का पालन पोषण किया है. 

VIDEO: ऑफ-ड्यूटी लुक में नजर आईं दिशा पटानी





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.