पेट्रोल पंप पर मच गई भगदड़! जब कार की लाइट को आग समझ बैठी महिला कर्मचारी, Video देख हंस-हंस कर हो जाएंगे लोटपोट


पेट्रोल पंप पर मच गई भगदड़! जब कार की लाइट को आग समझ बैठी महिला कर्मचारी, Video देख हंस-हंस कर हो जाएंगे लोटपोट

पेट्रोल पंप के इस वायरल Video को देख लोगों का हो रहा है हंस-हंस कर बुरा हाल, जानें क्यों…

Petrol Pump Trending News: कहते हैं न कभी-कभी आंखों के साथ छलावा हो जाता है. कई बार कुछ भ्रम के चलते लोगों का हाल बेहाल हो जाता है, जिसका अंदाजा आप हाल ही में वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर लगा सकते हैं. अक्सर आपने पेट्रोल पंप (Petrol Pump) पर नो स्मोक और मोबाइल का इस्तेमाल न करने के बोर्ड या फिर स्टीकर देखें होंगे, क्योंकि पेट्रोल पंप पर आग का खतरा सबसे ज्यादा मंडराता रहता है. इसके लिए वहां मौजूद कर्मचारी इस बात का खास ख्याल रखते हैं कि कहीं कोई नियम तो नहीं तोड़ रहा है. इसके साथ ही वहां सुरक्षा के कड़े इंतजाम भी किए जाते हैं, लेकिन हाल ही में पेट्रोल पंप पर सुरक्षा को लेकर महिला कर्मचारी की आंखों के धोखे ने एक मिनट के लिए सबको डरा कर रख दिया, वीडियो में आगे जो हुआ उसे देखकर आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे.

यह भी पढ़ें

यहां देखें वीडियो

वायरल हो रहे इस वीडियो में सबसे पहले पेट्रोल पंप पर खड़े एक शख्स को अपनी बाइक में पेट्रोल भरवाते देखा जा रहा है, तभी पीछे से एक सफेद रंग की कार आकर रुकती है. इस दौरान पेट्रोल भर रही पंप की महिला कर्मचारियों को किसी गड़बड़ी का अंदेशा होता है और इसके बाद महिला कर्मचारी ने जो किया, उसे देख वहां मौजूद लोगों की एक मिनट के लिए तो सांसें ही फूल गई. दरअसल, महिला कर्मचारी कार के नीचे से निकल रही तेज रोशनी को आग समझ उसे बुझाने के लिए तेजी से उस पर अग्निशामक का छिड़काव करने लगती हैं. इस बीच वहां मौजूद लोगों को लगता है कि आग लग गई है और अफरा-तफरी मच जाती है.

स्कूली बच्चे की मैजिक ट्रिक देख चकरा जाएगा दिमाग, Video देख नहीं होगा आंखों पर यकीन

वीडियो में कार में सवार लोग भी कार छोड़ नौ दो ग्यारहा होते हुए नजर आते हैं, लेकिन इस बीच महिला कर्मचारी हिम्मत दिखाते हुए डटी दिखाई देती हैं. वीडियो में महिला कर्मचारी एक के बाद एक अग्निशामक सिलेंडर कार की लाइट पर खाली करती नजर आती हैं. वीडियो में आगे कार चालक को वापस अपनी कार बंद करते देखा जाता है, जिसके बाद तेज लाइट भी बंद हो जाती है और महिला कर्मचारी को लगता है कि आग बुझ गई. 

जंगली भालू ने कार में बैठे शख्स के साथ किया कुछ ऐसा कि हैरान रह गए लोग, देखें VIDEO

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर यह वीडियो शेयर किया गया है, जिसे देखने के बाद लोगों का हंस-हंस कर बुरा हाल हो रहा है. वीडियो में महिला कर्मचारी कार की लाइट को आग समझ, उसे मेहनत से बुझाती नजर आती है. यह वीडियो यूजर्स द्वारा खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो को अब तक 3.1 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. वहीं यूजर्स वीडियो को देख कमेंट्स करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं.

देखें वीडियो- कार्तिक आर्यन जुहू में आए नजर, फैंस की रिक्‍वेस्‍ट पर दिए जमकर पोज 





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.