बचपन से शाहरुख खान के बेटे आर्यन रहे हैं अनन्या पांडे के क्रश, रिश्ता निभाने पर एक्ट्रेस ने कहा- ‘ये जाकर उससे पूछो’


बचपन से शाहरुख खान के बेटे आर्यन रहे हैं अनन्या पांडे के क्रश, रिश्ता निभाने पर एक्ट्रेस ने कहा- 'ये जाकर उससे पूछो'

आर्यन खान, अनन्या पांडे

नई दिल्ली:

फिल्ममेकर करण जौहर का चर्चित चैट शो कॉफी विद करण सीजन 7 इन दिनों काफी चर्चा में है. उनके इस शो में अब तक कई फिल्मी सितारे हिस्सा ले चुके हैं. यह सितारे शो में पहुंचकर अपने फिल्मी करियर और निजी जिंदगी को लेकर ढेर सारे खुलासे कर चुके हैं. कॉफी विद करण 7 के चौथे एपिसोड में बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे पहुंची. इस शो में उन्होंने साउथ सिनेमा के अभिनेता विजय देवरकोंडा के साथ हिस्सा लिया. कॉफी विद करण में करण जौहर ने अनन्या पांडे और विजय देवरकोंडा उनकी निजी जिंदगी को लेकर कई सवाल किए. साथ ही कई खुलासे भी किए.

यह भी पढ़ें

करण जौहर ने अपने इस शो में बताया है कि शाहरुख खान के बेटे आर्यन अनन्या पांडे के बचपन से क्रश रह चुके हैं, लेकिन दोनों कभी साथ नहीं आ सके. करण जौहर ने अपने शो में अनन्या पांडे से पूछा कि आर्यन खान पर क्रश होने के बावजूद भी दोनों का लिंकअप क्यों नहीं हो सका ? 

फिल्ममेकर के इस सवाल के जवाब में अनन्या पांडे ने कहा, ‘ये जाकर उससे पूछो.’ इसके अलावा उन्होंने और भी ढेर सारे सवालों के जवाब दिए. आपको बता दें कि अनन्या पांडे शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान की काफी अच्छी दोस्तों में से एक हैं. दोनों बचपन की दोस्त हैं. वहीं अभिनेत्री के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द फिल्म लाइगर में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ विजय देवरकोंडा मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे. यह फिल्म अगले महीने सिनेमाघर में रिलीज होगी. फिल्म लागर का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. 

Darlings फिल्म को लेकर आलिया भट्ट ने NDTV से कही ये बात



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *