बयान पर कायम हूं, अगर चाहें तो इस्‍तीफा.. : सीएम नीतीश कुमार के टोकने पर बोले कृषि मंत्री सुधाकर सिंह


बयान पर कायम हूं, अगर चाहें तो इस्‍तीफा.. : सीएम नीतीश कुमार के टोकने पर बोले कृषि मंत्री सुधाकर सिंह

सीएम नीतीश कुमार के टोकने पर बोले कृषि मंत्री सुधाकर सिंह

पटना:

बिहार के कृषि मंत्री सुधाकर सिंह के एक बयान को लेकर सियासत गरमाई हुई है. हालांकि, आज पटना में कैबिनेट बैठक के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कृषि मंत्री सुधाकर सिंह को टोका, और कहा कि सार्वजनिक रूप से बयान देने में उन्हे सावधानी और संयम रखनी चाहिए. इस पर सुधाकर सिंह ने कहा कि वो अपने बयान पर कायम हैं और अगर चाहे तो इस्तीफ़ा दे सकते हैं. उसके बाद वो निकल गये. वहीं, जैसे ही यह खबर लीक हुई, इसके बाद सुधाकर सिंह का कहना है कि पार्टी सुप्रीमो लालू यादव और तेजस्वी यादव जो भी कहेंगे उनको मंज़ूर होगा. वो चाहेंगे कि वो लोग उनको दिशा-निर्देश दें. 

यह भी पढ़ें

बता दें कि बिहार के कृषि मंत्री सुधाकर सिंह अपने एक बयान को लेकर चर्चा में हैं. सुधाकर सिंह ने कैमूर में एक सभा में कहा था कि कृषि विभाग में कई चोर हैं, वो चोरों के सरदार हैं और उनके ऊपर भी कई चोर हैं.

सुधाकर सिंह ने कहा था कि हमारे विभाग का कोई ऐसा अंग नहीं जो चोरी नहीं करता. हम इस तरह से चोरों के सरदार हुए. आप अगर पुतला फूंकते रहिएगा तो मुझे याद रहेगा कि किसान नाराज हैं. अगर ऐसा नहीं करोगे तो मुझे लगेगा सब ठीक चल रहा है. लोहिया जी ने ठीक कहा था कि संसद हमारा हो जाए तो लोगों को सड़क पर उतरना चाहिए. हम ही अकेले सरदार नहीं, हमारे ऊपर भी कई लोग हैं.  उन्होंने ये भी कहा कि बीज निगम वाले किसानों की मदद करने के बजाय 100-150 करोड़ की चोरी कर लेते हैं. 

ये भी पढ़ें-





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.