बिहार CM नीतीश कुमार विपक्ष को एकजुट करने में लगे, आज केजरीवाल और लेफ्ट नेताओं संग करेंगे मुलाकात


बिहार CM नीतीश कुमार विपक्ष को एकजुट करने में लगे, आज केजरीवाल और लेफ्ट नेताओं संग करेंगे मुलाकात

नीतीश कुमार के दिल्ली दौरे का दूसरा दिन आज

नई दिल्ली:

बिहार की सियासत में पिछले दिनों जो घमासान मचा उससे हर कोई वाकिफ है, अब जब नीतीश कुमार बिहार के सीएम की कुर्सी फिर से संभाल चुके हैं. ऐसे में वो विपक्ष को एकजुट करने में लगे हैं. अब बिहार के सीएम नीतीश कुमार दिल्ली पहुंच विपक्ष के नेताओं के संग मुलाकात कर रहे हैं. इसी सिलसिले में आज नीतीश कुमार दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल और लेफ्ट के नेताओं संग मुलाकात कर भविष्य की योजनाओं पर चर्चा करेंगे.

यह भी पढ़ें

नीतीश कुमार ने बीते दिन ही कांग्रेस नेता राहुल गांधी से मुलाकात की. इस दौरान दोनों नेताओं के बीच कई मुद्दों पर बात हुई. नीतीश कुमार ने एक बार फिर दोहराया कि उनकी पीएम बनने की महत्वाकांझा नहीं है. वो सिर्फ बिखरे विपक्ष को एकजुट करने की कोशिश कर रहे हैं. नीतीश कुमार ने कहा कि उनका राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू और उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ से भी मिलने का भी कार्यक्रम है. हालांकि उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री बनने के लिए मेरा कोई दावा नहीं है.

नीतीश कुमार ने दिल्ली में कहा कि बहुत दिन हो गए थे यहां आए, इसलिए आए हैं, कोई खास बात नहीं है. उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा कि हमने शुरू से कहा है कि जो साथ हैं उसी तरह से अगर अधिक से अधिक विपक्ष के लोग साथ हो जाएंगे, तो बहुत अच्छा माहौल होगा. यह सब लोगों की इच्छा पर है. जब दूसरे अन्य पार्टियों के साथ बातचीत होगी, तब इस मसले पर भी चर्चा होगी.

ये भी पढ़ें : “जब सब चीज मुफ्त में मिल रही है तो किस बात की महंगाई”: राहुल गांधी पर यूपी के मंत्री का निशाना

नीतीश कुमार ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि जिस तरह से सरकार चलाने की आजकल कोशिश हो रही है, तो आप देखिए कौन सा काम हो रहा है, विकास की कौन सी परियोजनाएं हो रही हैं. सब कुछ एकतरफा हो रहा है और धीरे-धीरे क्षेत्रीय पार्टियों को कमजोर करने की कोशिश हो रही है. आपको बता दें कि हाल ही में नीतीश कुमार ने बीजेपी का साथ छोड़ते हुए कहा कि अब वो जिंदगी में कभी बीजेपी के साथ जाने की मूर्खता नहीं करेंगे.

VIDEO: UP, बिहार और झारखंड में कम बारिश से फसलों की बुआई पर बुरा असर, किसान चिंतित



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *