बुजुर्ग ठेले वाले की मदद के लिए सड़क पर गिरी बोरियां उठाकर रखने लगे पुलिसवाले, Video ने जीता लोगों का दिल


बुजुर्ग ठेले वाले की मदद के लिए सड़क पर गिरी बोरियां उठाकर रखने लगे पुलिसवाले, Video ने जीता लोगों का दिल

बुजुर्ग ठेले वाले की मदद के लिए सड़क पर गिरी बोरियां उठाकर रखने लगे पुलिसवाले

ऐसा कहा जाता है कि दयालुता की कोई कीमत नहीं होती, लेकिन जिसके पास ये होती है उसे सबकुछ मिल जाता है. ऐसा ही हुआ जब उत्तर प्रदेश में दो पुलिसकर्मियों ने एक ठेला खींचने वाले की मदद की, जब वह भारी बंडल ले जा रहा था जो सड़क पर गिर गया था. अब, कैमरे में कैद ये पल ऑनलाइन तारीफ बटोर कर रहा है.

यह भी पढ़ें

यूपी के महोबा में, एक बुजुर्ग ठेला खींचने वाले को व्यस्त सड़क पर बेहोश देखा गया, तभी उसके असंतुलित ठेले से बड़े बंडल गिर गए और रास्ता बंद हो गया. जैसे ही बुजुर्ग को भारी बोरियों को वापस लोड करने के लिए परेशान होते देखा गया, यूपी पुलिस (UP Police) के दो पुलिसकर्मियों ने मदद के लिए कदम बढ़ाया. वीडियो में आप पुलिस को बंडलों को व्यस्त सड़क के किनारे ले जाते देख सकते हैं. पुलिस ने बुजुर्ग शख्स की बंडलों को लोड करने में मदद की.

यूपी पुलिस के आधिकारिक ट्विटर हैंडलने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘मानवता के लिए पहुंचना’. “एक अच्छे इंसान बनें अगर आप किसी को परेशान होते हुए देखते हैं, तो संपर्क करें!” उन्होंने दूसरों को ज़रूरतमंदों की मदद करने के लिए प्रोत्साहित करते हुए लिखा.

देखें Video:

जबकि कई लोगों ने पुलिस को धन्यवाद दिया, दूसरों को खुशी हुई कि सड़क को अवरुद्ध करने के लिए गाड़ी चलाने वाले को परेशान नहीं किया गया या उसे डांटा नहीं गया.

कानून प्रवर्तन एजेंसियों को कई बार लोगों की मदद करने के लिए तारीफ मिली है. कोरोनोवायरस महामारी के दौरान वरिष्ठों को टीका लगाने में मदद करने से लेकर सड़कों पर रहने वाले गरीब बच्चों के लिए शिक्षक बनने तक, पुलिस के कदम बढ़ाने की कहानियों ने लोगों का दिल जीत लिया है.

कोलकाता में मशहूर गायक केके का एक कार्यक्रम के बाद निधन





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.