ब्रेकअप से आहत होकर ब्वॉयफ्रेंड ने गर्लफ्रेंड को किडनैप कर चेहरे पर गोद दिया अपना पूरा नाम


ब्रेकअप से आहत होकर ब्वॉयफ्रेंड ने गर्लफ्रेंड को किडनैप कर चेहरे पर गोद दिया अपना पूरा नाम

इमेज स्रोत- डेली मेल ऑनलाइन

प्यार एक जुनून होता है. प्यार को पाने के लिए आशिक क्या से क्या कर बैठते हैं. किस्मत से कई लोगों का प्यार सफल होता है, वहीं कई लोगों का प्यार असफल होता है. कुछ लोग पुरानी यादों को भूल कर नई ज़िंदगी जीते हैं, वहीं कुछ लोग इसे बर्दाश्त नहीं कर पाते हैं. सोशल मीडिया पर एक ख़बर वायरल हो रही है. डेलीमेल की एक ख़बर के अनुसार, एक बॉयफ्रेंड प्यार में असफल हो गया. उसकी गर्लफ्रेंड ने उससे ब्रेकअप कर लिया. ऐसे में बॉयफ्रेंड ने अपनी गर्लफ्रेंड से बदला लिया. उसने अपनी गर्लफ्रेंड को किडनैप किया और अपना नाम उसके चेहरे पर गुदवा दिया. (Man Tattoos His Name on Ex-Girlfriend’s Face) बॉयफ्रेंड ने गर्लफ्रेंड के चेहरे पर टैटू गुदवा दिया.

ख़बर के मुताबिक, ये मामला ब्राज़ील के साओ पाउलो की है. 20 साल के कोल्हो (Coelho) नाम के लड़के को 18 साल की तयाने कैल्डास (Tayane Caldas) नाम की लड़की से प्रेम था. दोनों में अनबन के बाद ब्रेक अप हो गया. कोल्हो ये बर्दाश्त नहीं कर पाया और अपनी सनकपन से स्कूल जा रही तयाने को किडनैप किया दायीं तरफ उसने अपना पूरा नाम टैटू से लिख दिया.

जब मां को लगा कि बेटी घर पर नहीं है तो उसने थाने में शिकायत की. लड़की अपने एक्स बॉयफ्रेंड के घर में थी. लड़की की शिकायत पर जब कोल्हो (Coelho) को कस्टडी में लिया गया. जब पुलिस ने उससे पूछताछ की तो लड़के के पिता ने बताया कि लड़की ने अपनी मर्जी से टैटू गुदवाया है.

यह भी पढ़ें

जानकारी के मुताबिक, कोल्हो एक टैटू आर्टिस्ट है. उसने अपनी गर्लफ्रेंड के शरीर के कई हिस्सों पर टैटू बनाया है. ऐसे में इस पूरे मामले की छानबीन पुलिस कर रही है.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.