मालकिन के साथ ताल से ताल मिलाकर ठुमके लगाने लगी भैंस, Video ने इंटरनेट पर मचा दिया तहलका


मालकिन के साथ ताल से ताल मिलाकर ठुमके लगाने लगी भैंस, Video ने इंटरनेट पर मचा दिया तहलका

भैंस को सूझी मस्ती तो लड़की के साथ उछल-उछलकर करने लगी डांस, देखें Video

Buffalo Funny Dance Video: इंसान हो या जानवर मस्ती करने का मन तो हर किसी का करता है. इंसानों की मस्ती भरे पल तो आए दिन देखने को मिल जाते हैं, लेकिन जानवरों की खुशी से मस्ती करने का अंदाज बहुत कम ही देखने को मिलता है, जो यकीनन काफी कमाल का होता है. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर आपके चेहरे पर भी खुशी छा जाएगी और आप भी मस्ती में थिरकने को मजबूर हो जाएंगे. 

यह भी पढ़ें

अक्सर इंसानों और जानवरों के बीच गहरा प्यार देखा जाता है. प्यार की परिभाषा बयां करते ऐसे कई वीडियोज आए दिन सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाते हैं, जिसमें मालिक और इसके पालतू जानवर के बीच के प्यार का अंदाजा लगाया जा सकता है. कहते हैं कि पालतू जानवर मालिक के दुख में दुखी और सुख में खुशी से झूमते नजर आते हैं. हाल ही में वायरल इस वीडियो को देखकर इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है.

यहां देखें वीडियो

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे अपनी मालकिन को मस्ती करते देख भैंस को भी मस्ती सूझने लगती है. वीडियो में आगे लड़की के साथ भैंस का डांस देख आप भी हैरान रह जाएंगे. यह वीडियो वाकई काफी मजेदार है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे भैंस हूबहू अपनी मालकिन की नकल उतारते हुए उछल-उछलकर डांस करने लगती है. इस बीच बैकग्राउंड में गाना भी बजता सुनाई दे रहा है.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस वीडियो को @buitengebieden नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसमें भैंस को अपनी मालकिन के साथ ताल से ताल मिलाते हुए ठुमके लगाते देखा जा रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं देते हुए भैंस के डांस की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

* “”चलती बाइक पर 4 फीट ऊपर हवा में उछली लड़की का Video वायरल

* ‘स्कूटी से आ रही थी फुंफकारने की आवाज, हैंडल खोलकर देखा तो फन उठाकर बैठा था किंग कोबरा!

* “VIDEO: पलक झपकते ही मेट्रो स्टेशन पर लड़की ने लड़के के हाथ से उड़ा लिया मोबाइल

देखें वीडियो- रणबीर कपूर और अयान मुखर्जी के साथ नजर आईं आलिया भट्ट





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *