मुंबई में खुलेआम खंजर लेकर घूमते दिखे बॉबी देओल और काजोल, देखकर फैन बोले- ‘करना क्या चाहते हो भाई’


मुंबई में खुलेआम खंजर लेकर घूमते दिखे बॉबी देओल और काजोल, देखकर फैन बोले- 'करना क्या चाहते हो भाई'

बॉबी देओल, काजोल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता बॉबी देओल 90 के दशक से हिंदी सिनेमा में सक्रिय है. वह अपने करियर में कई शानदार और हिट फिल्में दे चुके हैं. बॉबी देओल ने फिल्म इंडस्ट्री के बहुत से बड़े कलाकारों और अभिनेत्रियों के साथ काम किया है. उनमें से एक अभिनेत्री काजोल और मनीषा कोइराला भी रही हैं. बॉबी देओल, काजोल और मनीषा कोइराला ने साल 1997 में आई फिल्म गुप्ता की थी. यह बॉबी देओल के करियर की दूसरी फिल्म थी. इस फिल्म को भी बॉक्स ऑफिस दर्शकों का काफी प्यार मिला था.

यह भी पढ़ें

हाल ही में फिल्म गुप्त को रिलीज हुए 25 साल पूरे हुए हैं. ऐसे में इस फिल्म की स्टारकास्ट 25 साल का जश्न मना रही है. इस मौके पर बॉबी देओल और काजोल ने गुप्ता अंदाज में फिल्म के 25 साल पूरे होने का जश्न मनाया. सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भियानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर बॉबी देओल और काजोल का एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है. यह वीडियो गुप्ता के 25 साल पूरे होने के जश्न का है. वीडियो में इन दोनों कलाकारों के साथ में खंजर दिखाई दे रहे हैं.

इस खंजर के साथ बॉबी देओल और काजोल पोज देते हुए तस्वीरें क्लिक करवा रहे हैं. आपको बता दें कि फिल्म गुप्ता एक क्राइम सस्पेंस थ्रिलर फिल्म थी. इस फिल्म में काजोल ने नेगेटिव रोल किया था. फिल्म में वह सभी को खंजर से मारती हैं. इस फिल्म में बॉबी देओल के अलावा काजोल और मनीषा कोइराला की एक्टिंग को काफी पसंद किया गया था. इन तीनों के अलावा फिल्म में और भी कई दिग्गज कलाकार मुख्य भूमिका में थे.





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *