“ये मज़ाक नहीं है” : पांचवी कक्षा का छात्र Mass Shooting की धमकी देने के आरोप में हुआ गिरफ्तार


US में उवाल्दे के प्राथमिक स्कूल में हुई गोलीबारी में 19 बच्चों और 2 शिक्षकों की मौत हो गई थी

अमेरिका (US) के फ्लोरिडा (Florida) में पांचवी कक्षा के एक छात्र को गिरफ्तार किया गया है क्योंकि उसने भीड़ पर गोलियां चलाने की धमकी (Mass Shooting Threat) दी थी. CBS12 ने अपनी रिपोर्ट में यह बताया है. पुलिस के अनुसार, 10 साल के इस छात्र ने दूसरे छात्र को टेक्ट मेसेज भेज कर स्कूल में शूटिंग की धमकी दी. यह लड़का केप कोराल में पेट्रियट एलिमेंट्री स्कूल में पढ़ता है. लड़के की उम्र के कारण उसके नाम को सार्वजनिक नहीं किया गया है और उसे क्रिमिनल जांच विभाग की युवा इकाई को सौंप दिया गया है. CBS12,से बात करते हुए शेरिफ कारमीन मारसीनो ने कहा, फिलहाल यह किसी छोटे बाल-अपराधी की तरह बर्ताव करने का समय नहीं है.  यह मजाक नहीं है. इस बच्चे ने झूठी धमकी दी. और अब उसे वास्तविक नतीजा भुगतना पड़ रहा है.”  

यह भी पढ़ें

ली काउंटी शेरिफ ऑफिस की एक वीडियो में लड़के को हथकड़ियां पहने पुलिस की गाड़ी की तरफ बढ़ते दिखाया गया है.  

शेरिफ कैरमाइन मारसीनो ने अपने स्टेटमेंट में कहा, छात्र का यह व्यहवार बेहद बुरा है, खासतौर से टेक्सास के उवाल्दे में हुई दुर्घटना के बाद. यह सबसे जरूरी है कि हमारे बच्चे सुरक्षित रहें. शैरिफ मारसीनो ने अपने स्टेटमेंट में यह कहा.

लोकल10 ने बताया कि उवाल्दे में हुए नरसंहार के बाद अब इस तरह की धमकियों को शेरिफ दफ्तर गंभीरता से ले रहा है. 

जासूसों ने उस लड़के का इंटरव्यू लिया और बाद में उसे भीड़ पर गोली चलाने की धमकी देने का जिम्मेदार ठहराया. इस बीच अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडेन और प्रथम महिला जिल बाइडेन टेक्सास के उवाल्दे में शोक मना रहे लोगों का साथ देने के लिए पहुंचे. उवाल्दे के रॉब एलिमेंट्री स्कूल में हुई गोलीबारी में 19 बच्चों और दो शिक्षकों की मौत हो गई. 

यह घटना पिछले मंगलवार को हुई जब 18 साल के बंदूकधारी साल्वाडोर रामोस ने एक असॉल्ट राइफल का प्रयोग किया था. इस घटना में करीब 17 लोग घायल भी हो गए थे.  



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.