राज्यसभा चुनाव: महा विकास आघाडी ने सभी MLA को बुलाया मुंबई, सीएम उद्धव ठाकरे सोमवार को करेंगे बैठक


राज्यसभा चुनाव: महा विकास आघाडी ने सभी MLA को बुलाया मुंबई, सीएम उद्धव ठाकरे सोमवार को करेंगे बैठक

मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे सोमवार को निर्दलीय विधायकों और छोटे दलों से बातचीत करेंगे

मुंबई:

महाराष्ट्र में राज्यसभा चुनाव को लेकर सभी दलों की तरफ से तैयारी तेज कर दी गयी है. मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे सोमवार को निर्दलीय विधायकों और छोटे दलों से बातचीत करेंगे.इसके बाद शाम में उद्धव ठाकरे महा विकास आघाडी के वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात करेंगे. मंगलवार 7 जून को मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे महा विकास आघाडी के तीनों दलों के विधायकों से बातचीत करेंगे. इसके अलावा निर्दलीय उम्मीदवार, जो महा विकास आघाडी का समर्थन कर रहे हैं, वो भी इस बैठक का हिस्सा होंगे. जानकारी के अनुसार मुम्बई के ट्राइडेंट होटल में यह बैठक होगी. 

यह भी पढ़ें

कांग्रेस, शिवसेना और एनसीपी अपने विधायकों को 7 की शाम तक होटल में शिफ्ट करने वाले हैं. सभी विधायकों को 7 की शाम या 8 की सुबह तक मुंबई आने कहा गया है. राज्यसभा चुनावों से पहले खरीद फरोख्त ना हो, इसलिए विधायकों को अलग अलग होटल में रखा जाएगा.

बीजेपी की ओर से भी कई होटलों में बुकिंग की गई है, महा विकास आघाडी के नेता पता लगाने में लगे हुए हैं की वो कौनसे होटल हैं जिसमें यह बुकिंग की गई है, और उसके आधार पर वो उस होटल में नहीं जाएंगे.महा विकास आघाडी के एक वरिष्ठ नेता ने आरोप लगाया है कि बीजेपी की ओर से तीन से चार निर्दलीय विधायकों को केंद्रीय जांच एजेंसियों की ओर से डराया जा रहा है.

ये भी पढ़ें- 

Video : विवादित बयान पर बीजेपी की कार्रवाई: नुपुर शर्मा सस्पेंड तो नवीन कुमार जिंदल पार्टी से निष्कासित



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *