राम चरण तेजा ने सेलिब्रेट किया अपने ड्राइवर का बर्थडे, तस्वीरें देख कर फैंस बोले- इनमें पापा चिरंजिवी की झलक दिखती है


राम चरण तेजा ने सेलिब्रेट किया अपने ड्राइवर का बर्थडे, तस्वीरें देख कर फैंस बोले- इनमें पापा चिरंजिवी की झलक दिखती है

राम चरण तेजा ने सेलिब्रेट किया ड्राइवर का बर्थडे

नई दिल्ली :

राम चरण तेजा (Ram Charan Teja) ने अपने ड्राइवर नरेश के लिए एक छोटा सा जन्मदिन समारोह आयोजित किया. समारोह की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसमे उनके ड्राइवर केक काटते हुए दिखाई दे रहे हैं इन सभी तस्वीरों में उन्हें अपने ड्राइवर के पीछे मुस्कुराते हुए देखा गया और उनके इस जेस्चर से पता चलता है कि रामचरण जिन भी लोगों से जुड़ते हैं, वह उन्हें अपने दिल में जगह देते हैं. इसलिए उनके फैंस उनके लिए दीवाने हैं. 

यह भी पढ़ें

उनके इस फोटो और हाव भाव को देख कर फैंस को उनके पिता की याद आने लगी. इसी तरह वह भी अपने से जुड़े हुए लोगो का ध्यान आज भी रखते हैं. उन्हें करीब से जानने वाले कहते हैं कि वह पिता की पूरी कॉपी हैं.  एक्टिंग से लेकर हाव भाव तक में उनके पिता की झलक मिलती है. 

हाल ही रिलीज हुई फिल्म आरआरआर की असीम सफलता के बाद देश ही नहीं दुनिया भर में उन्हें सराहा गया. बता दें कि साउथ में लोगों को अपने फेवरेट एक्टर से प्रति इतना प्यार है कि वह उनको भगवान की तरह पूजते हैं. हाल ही में आंध्रप्रदेश में तेजा के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ, जब उनके स्वागत में लोग सड़कों पर उतर आए और रोड जाम कर दी. दरअसल तेजा विजयवाड़ा स्थित कनकदुर्गा मंदिर में दर्शन के  लिए गए थे. 



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.