लॉरेंस बिश्नोई के गिरोह का सदस्य बताकर धमकी देने वाला व्यक्ति गिरफ्तार: पुलिस


लॉरेंस बिश्नोई के गिरोह का सदस्य बताकर धमकी देने वाला व्यक्ति गिरफ्तार: पुलिस

बिश्नोई वर्तमान में तिहाड़ जेल में बंद है, उसने मूसेवाला की हत्या में अपने गिरोह की भूमिका को स्वीकार किया. 

गुरुग्राम :

यहां के एक निजी स्कूल के अध्यक्ष को लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) गिरोह का एक सदस्य बताकर धमकी देने के आरोप में 20 वर्षीय एक व्यक्ति को मंगलवार को गिरफ्तार (Arrest) किया गया. पुलिस ने यह जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि 2019 में दसवीं कक्षा की परीक्षा में विफल होने से परेशान पिंकू को गुरु द्रोणाचार्य स्कूल भंगरोला के अध्यक्ष जेपी यादव के खिलाफ नाराजगी थी. गुरुग्राम पुलिस ने कहा कि गैंगस्टर बिश्नोई से जुड़े होने का दावा करते हुए, उसने यादव को अपहरण और हत्या की धमकी दी.

यह भी पढ़ें

गैंगस्टर, बिश्नोई वर्तमान में तिहाड़ जेल में बंद है और उसने हाल में पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला (Musewala) की हत्या में अपने गिरोह की भूमिका को स्वीकार किया था. मामला तीन जून को तब सामने आया था, जब यादव ने घटना को लेकर शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने कहा कि फर्रुखनगर पुलिस थाने में प्राथमिकी (FIR) दर्ज की गई और मामला अपराध इकाई सेक्टर 31 को सौंपा गया. उन्होंने बताया कि आज पुलिस की एक टीम ने पिंकू उर्फ गोलू को गिरफ्तार किया जिसने फोन करने की बात स्वीकार की.

सहायक पुलिस आयुक्त (अपराध) प्रीत पाल सिंह सांगवान ने कहा, ‘‘आरोपी अपनी परीक्षा के परिणाम से नाखुश था. उसने वर्चुअल नंबर से स्कूल के अध्यक्ष को फोन किया और अपहरण कर जान से मारने की धमकी दी. उसके पास से वारदात में इस्तेमाल किया गया मोबाइल फोन भी बरामद किया गया है. हम उससे पूछताछ कर रहे हैं.”

 

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.