विजय देवरकोंडा ने फोटो शेयर कर लिखा ‘आग है अंदर’ तो ट्विटर पर यूजर्स ने ली चुटकी, बोले- पब्लिक पानी डाल देगी


विजय देवरकोंडा ने फोटो शेयर कर लिखा 'आग है अंदर' तो ट्विटर पर यूजर्स ने ली चुटकी, बोले- पब्लिक पानी डाल देगी

विजय देवरकोंडा ने शेयर की फोटो तो फैन्स के यूं आए रिएक्शन

नई दिल्ली :

विजय देवरकोंडा बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे हैं. उनका डेब्यू फिल्म ‘लाइगर’ है. जिसमें वह एक एमएमए फाइटर की भूमिका निभा रहे हैं. फिल्म को लेकर खूब हाइप है और फिल्म में उनके साथ अनन्या पांडे भी नजर आ रही हैं. लेकिन लाल सिंह चड्ढा पर बोलने और पिछले हफ्ते प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पांव मेज पर रखने की वजह से विजय देवरकोंडा सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल भी हुए थे. लेकिन विजय देवरकोंडा ने ट्विटर पर अपनी लेटेस्ट फोटो शेयर की है और इसके साथ लिखा है, ‘आग है अंदर.’ इस फोटो पर भी फैन्स के मिक्स रिएक्शन आ रहे हैं. 

यह भी पढ़ें

विजय देवरकोंडा के कई फैन्स इस पर लिख रहे हैं, ’25 अगस्त सबकी वाट लगा देंगे.’ वहीं एक फैन ने लिखा है कि भाई हमें भी हैंडसम दिखने के टिप्स दो. जबकि विजय देवरकोंडा की पोस्ट पर कुछ लोग उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं. एक ट्विटर यूजर ने लिखा है, ‘गलत जगह आ गया भाई बॉलीवुड में आकर बुद्धि भ्रष्ट करवाएगा अब खुद की.’ इस पोस्ट पर एक अन्य यूजर ने कमेंट किया है, ‘पब्लिक पानी डाल देगी.’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘एसिडिटी हो गई है क्या सर, नींबू पानी पी लीजिए.’ इस तरह उनकी पोस्ट पर मिक्स रिएक्शन आ रहे हैं.

बता दें कि विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे की फिल्म ‘लाइगर’ 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. फिल्म हिंदी समेत कई भाषाओं में रिलीज की जाएगी.

VIDEO: ‘विक्रम वेधा’ के ट्रेलर के स्पेशल प्रिव्यू पर साथ नजर आए ऋतिक रोशन और सबा आजाद





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.