शराब पीने वालों के लिए दिल्ली पुलिस का संदेश- कार में कारोबार या सीधे हरिद्वार, Choose कर लो यार


शराब पीने वालों के लिए दिल्ली पुलिस का संदेश- कार में कारोबार या सीधे हरिद्वार, Choose कर लो यार

Delhi Police Public Awareness Message: अमूमन देखा जाता है कि लोग गाड़ी चलाते वक्त शराब पीते हैं. ऐसे में एक्सीडेंट होने की संभावना बनी रहती है. देश भर की पुलिस लोगों को इससे बचने को कहती है और समय-समय पर संदेश भी देती है. वर्तमान समय में पुलिस अपने संदेश देने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लेती हैं, जिसके लिए वह एक अलग और मजाहिया अंदाज में गंभीर बातों को पोस्ट करते हैं. यही अंदाज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होता है, जो लोगों के बीच अपनी अमिट छाप छोड़ता है. दिल्ली पुलिस ने अभी हाल ही में एक फनी मैसेज शेयर किया है, जिसमें देखा जा सकता है कि शराब नहीं पीने को लेकर दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने एक खास संदेश दिया है.

यह भी पढ़ें

मैसेज देखें

मैसेज में दिल्ली पुलिस ने लिखा है- Choose karlo yaar.. Car-O-Bar, ghar walon ka pyaar ya seedhe Haridwar. मतलब आप तय कर लें कि गाड़ी चलाते वक्त शराब का सेवन ना करें, अन्यथा आपकी मौत भी हो सकती है. लोगों को ये मैसेज बहुत ही ज्यादा भा रहा है. इस संदेश पर लोग कमेंट भी कर रहे हैं.

दिल्ली पुलिस ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से इस पोस्ट को शेयर किया है. इस पोस्ट पर हज़ारों लोगों के लाइक्स मिले हैं, वहीं इस पोस्ट पर कई लोगों के कमेंट भी देखने को मिल रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- वाह, क्या संदेश है. वहीं एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- हरिद्वार नहीं जाना है, बिना पिए गाड़ी चलाना है.





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *