सलमान के साथ टूथपेस्ट एड में नजर आ चुकी इस सिंगर का बदल गया है पूरा लुक, PHOTOS देख फैंस बोले- क्या यह वही बबली गर्ल है 


सलमान के साथ टूथपेस्ट एड में नजर आ चुकी इस सिंगर का बदल गया है पूरा लुक, PHOTOS देख फैंस बोले- क्या यह वही बबली गर्ल है 

सलमान के साथ टूथपेस्ट एड में नजर आ चुकी इस खूबसूरत सिंगर का बदल गया है पूरा लुक

नई दिल्ली :

सलमान खान और अपने समय में लाखों करोड़ों फैंस के दिलों पर राज करने वाली सिंगर अलीशा चिनॉय का एक वीडियो वायरल हो रहा है.  यह वीडियो एक पुराने टूथपेस्ट के विज्ञापन का है. इसमें सलमान खान काफी यंग दिख रहे हैं वीडियो में सलमान खान को सिंगर अलीशा चिनॉय के साथ क्रॉसवर्ड पजल खेलते हुए देखा जा सकता है. इस ऐड में सलमान खान चेक शर्ट और अलीशा लाल रंग की पोल्का-डॉटेड ड्रेस में दिख रही हैं. वीडियो में अलीशा एक कमरे में एंट्री करती हैं, जहां सलमान न्यूजपेपर में एक पजल को हल करते हुए दिखाई देते हैं. दोनों फिर एक-दूसरे से बात करते हुए और मुस्कुराते हुए दिखाई देते हैं.

सलमान ने 23 साल की उम्र में 1988 में आई फिल्म ‘बीवी हो तो ऐसी’ से बॉलीवुड में कदम रखा था और फिल्म में लीड एक्टर के भाई का रोल में दिखे थे. बतौर लीड एक्टर उनकी पहली फिल्म 1989 में आई रोमांटिक फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ है. यह फिल्म उस साल सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से थी. इसके बाद वह एक के बाद एक हिट फिल्मों में नजर आए और इंडस्ट्री में उनकी एक अलग रिस्पेक्ट है. 

वहीं सिंगर अलीशा चिनॉय अपने समय में टॉप पॉप सिंगर रह चुकी हैं. वह बेहद प्यारी दिखती हैं और उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग थीं. हालांकि अब अलीशा कम ही नजर आती हैं. वह इंस्टा पर फैंस से जुड़ी हुई हैं और उनकी लुक पूरी तरह से बदल चुका है. 

 

ऋतिक रोशन और सुजैन खान की सोनाली बेंद्रे और गोल्‍डी बहल के साथ लंच डेट





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.