सिद्धू मूसेवाला के पार्थिव शरीर को पकड़ कर बिलख पड़े मां –बाप, हालत देख कर कांप गया लोगों का कलेजा


सिद्धू मूसेवाला के पार्थिव शरीर को पकड़ कर बिलख पड़े मां –बाप, हालत देख कर कांप गया लोगों का कलेजा

Sidhu Moose Wala के पार्थिव शरीर को पकड़ कर बिलख पड़े मां बाप

नई दिल्ली :

पंजाबी सिंगर और कांग्रेस नेता सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala)  हत्या के बाद देश भर में शोक की लहर है. आज उनके अंतिम संस्कार के दौरान उनके माता-पिता के दुख को देख कर लोग रो पड़े. विजुअल्स में दिखा कि सिद्धू मूसेवाला की मां उनके पार्थिव शरीर को को गले लगा कर रो पड़ी. वह अपने बेटे को छोड़ने को तैयार नहीं थीं. उनके पिता भी बेटे की अचानक मौत से टूट गए थे. उनके पिता उनके पार्थिव शरीर को छोड़ने को तैयार नहीं थे. उनके पिता को लोगों को पकड़ना पड़ा. सिद्धू मूसेवाला के पैतृक गांव में दाह संस्कार के मौके पर हजारों लोग एकत्र हुए.

यह भी पढ़ें

बता दें कि कम उम्र में बड़ी फैन फॉलोइंग बनाने वाले 28 वर्षीय रैपर की रविवार शाम को हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी. वह एसयूवी चला रहे थे, तभी हमलावरों ने उनकी कार को ब्लॉक कर दिया और उन पर 30 से अधिक गोलियां चलाईं. पोस्टमार्टम में उसके शरीर पर दो दर्जन से अधिक गोली लगने के निशान मिले हैं.

सिद्धू मूसेवाला की मौके पर ही मौत हो गई. उनके पिता बलकौर सिंह, जो ठीक पीछे कार में थे, हमला होते हुए देखा और उन्हें अस्पताल ले गए. यह घटना पंजाब पुलिस द्वारा सिद्धू मूसेवाला सहित 424 लोगों की सुरक्षा वापस लेने के दो दिन बाद हुई. वह पंजाब चुनाव से ठीक पहले दिसंबर में कांग्रेस में शामिल हुए थे. बलकौर सिंह ने पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान को पत्र लिखकर मांग की कि उनके बेटे की हत्या की जांच हाई कोर्ट के सिटिंग जज से कराई जाए.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.