सिद्धू मूसे वाला की हत्या के पीछे निश्चित ही बहुत बड़ी साजिश : दलेर मेहंदी


नई दिल्ली:

मशहूर पंजाबी सिंगर और कांग्रेस के नेता सिद्धू मूसे वाला (Sidhu Moose Wala) की रविवार को पंजाब के मानसा में गोली मारकर हत्या कर दी गई. इस घटना को लेकर बातचीत में प्रख्यात पंजाबी गायक दलेर मेंहदी (Daler Mehndi) ने NDTV से कहा कि यह बहुत दुखद खबर है. वह बच्चों और युवाओं में बहुत मशहूर हैं. मां-बाप का इकलौता बच्चा था. किसी के ऊपर 40 राउंड गोलियां चलाना, बुरा लगा. ऐसा कभी नहीं होना चाहिए.  

यह भी पढ़ें

दलेर मेहंदी ने कहा कि यह हादसा अचानक हुआ. उनको काफी धमकियां मिलती थीं. वह घर से अकेले एक सिंपल गाड़ी में निकले. उस गाड़ी से न जल्दी भाग सकते हैं, न निकल सकते हैं. ऐसे अकेले दो लोगों के साथ जाना, क्या वजह रही कि वे ऐसे चले गए. बहुत सारी बातें हो सकती है. उन्होंने कहा कि इसमें किसी को दोष नहीं दिया जा सकता. सरकार, सरकार होती है, घटना कभी भी घट सकती है. 

उन्होंने कहा कि किसी को धमकी मिल रही हो तो वह एफआईआर करवाए. उसमें बहुत ज्यादा सावधानी बरते. मैंने अपने साथ कोई सुरक्षा नहीं रखी. मैंने कोई ऐसा काम नहीं किया कि मैं डरूं. मैं फिरौती से सहमत नहीं हूं. यह जरूर बहुत बड़ी साजिश है. 700 करोड़ कोई बड़ी बात नहीं है. उन्होंने कहा कि 20 साल पहले मुझे भी धमकाया गया था, पर मुझसे कोई फिरौती नहीं मांगी गई. सरकार के लिए यह कंट्रोल करना एक सेकेंड का काम है.

दलेर मेहंदी ने कहा कि गोली तो यहां वालों ने मारी है, कनाडा से गोली नहीं चली. पहले गोली चलाने वालों को पकड़ा जाए, पहले हमलावरों तक पहुंचें. 

वरिष्ठ पंजाबी गायक ने कहा कि हमारा आज भी दौर है. गुरुग्राम में होने वाला कार्यक्रम रद्द किया गया है. वह कार्यक्रम अब दो हफ्ते बाद होगा. सीएम मनोहर लाल भी बहुत दुखी हैं. यह बहुत ही दुखद घटना है. पंजाब में मातम का माहौल छाया हुआ है. जो गाना लॉन्च होना था वह स्थगित कर दिया. ईश्वर उनके परिवार को शक्ति दे, दुख की घड़ी से बाहर निकलने में.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.