सिविल सर्विस में तीसरी रैंक पर पहुंचीं गामिनी सिंगला की खुशी का न रहा ठिकाना, परिवार के साथ किया जबरदस्त डांस


सिविल सेवा परीक्षा (Civil Services Examination 2021) में अपने चयन से उत्साहित गामिनी सिंगला (Gamini Singla) का एक वीडियो (Video) सोशल मीडिया (social media) पर तेजी से वायरल (Viral) हो रहा है, जिसमें वे अपने परिवार के साथ खुशी में जबरदस्त डांस (Dance) करती नजर आ रही हैं. अपनी कड़ी मेहनत के बलबूते गामिनी सिंगला UPSC Toppers 2021 की लिस्‍ट में तीसरे नंबर पर है. 

यह भी पढ़ें

यहां देखें वीडियो

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर यह वीडियो समाचार एजेंसी एएनआई (news agency ANI) द्वारा शेयर किया गया है, जिसमें गामिनी सिंगला अपने परिवार के साथ खुशी से झूमती नजर आ रही हैं. उनकी इस खुशी का अंदाजा इस वीडियो को देखकर लगाया जा सकता है. परिवार के सदस्य उनके इस जश्न में ताल से ताल मिलाते नजर आ रहे हैं. गामिनी सिंगला ने अपनी इस पूरी यात्रा में उनका साथ देने के लिए अपने परिवार को धन्यवाद दिया है.

1.5 मिलियन डॉलर में बिका ‘द कॉन्ज्यूरिंग’ फिल्म वाला हॉन्टेड हाउस, सोशल मीडिया पर मचा तहलका

गामिनी ने अपनी सफलता का श्रेय अपने पिता को दिया. बताया जा रहा है कि गामिनी ने इस परीक्षा के लिए बहुत ज़्यादा मेहनत की है. ये उनका दूसरा अटेंप्ट था. पहले में असफल होने के बाद उन्होंने हार नहीं मानी और ख़ूब मेहनत की. गामिनी इस परीक्षा में सफल होने के लिए कड़ी मेहनत करती थीं. वे दिन में नौ से दस घंटे पढ़ाई करती थीं. 

32,340 बर्गन खाकर बनाया World Record, सिलसिला अभी भी जारी…

बता दें कि गामिनी सिंगला के माता-पिता हिमाचल प्रदेश सरकार में बतौर चिकित्सा अधिकारी कार्यरत हैं. आयोग के मुताबिक, परीक्षा में 508 पुरुष और 177 महिलाओं समेत कुल 685 परीक्षार्थी उत्तीर्ण हुए हैं. आयोग ने विभिन्न केंद्रीय सेवाओं में नियुक्ति के लिये उनके नामों की अनुशंसा की है.

देखें वीडियो- डांस दीवाने जूनियर के सेट पर शिल्पा शेट्टी, नीतू कपूर और नोरा फतेही का दिखा स्टाइलिश लुक





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.