सैफ के बेटे को नहीं, इस एक्टर को डेट कर रही हैं पलक तिवारी, मां श्वेता तिवारी को भी पसंद हैं वेदांग


सैफ के बेटे को नहीं, इस एक्टर को डेट कर रही हैं पलक तिवारी, मां श्वेता तिवारी को भी पसंद हैं वेदांग

वेदांग रैना को डेट कर रही हैं पलक तिवारी

नई दिल्ली :

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी एक्ट्रेस पलक तिवारी (Palak Tiwari) हमेशा अपने लुक्स और पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं. हार्डी संधू के गाने बिजली बिजली के साथ उन्होंने फैंस के दिलों में जगह बना लिया. वहीं स्टार किड सैफ अली खान और अमृता सिंह के बेटे इब्राहिम अली खान के साथ पार्टी में नजर आने के बाद वह उनसे रिलेशन के लिए काफी चर्चा में आ गईं. वहीं एक मौके पर पलक तिवारी इब्राहिम के साथ नजर आने के बाद अपना चेहरा छिपाने की कोशिश करती भी दिखीं, जिसके बाद कहा जाने  लगा कि वह इब्राहिम को डेट कर रही हैं. 

यह भी पढ़ें

हालांकि बाद में एक्ट्रेस ने डेटिंग की अफवाहों पर सफाई देते हुए कहा कि वह और इब्राहिम सिर्फ अच्छे दोस्त हैं. साथ ही वो अपना चेहरा मीडिया से नहीं बल्कि अपनी मां श्वेता तिवारी से छुपा रही थीं. अब रिपोर्ट्स के मुताबिक कहा जा रहा है कि वह किसी और को डेट कर रही हैं और इब्राहिम अली खान को डेट करने की बाते शायद अफवाह थीं. 

रिपोर्ट्स के मुताबिक बिजली बिजली गर्ल एक्टर वेदांग रैना ( Vedang Raina) को डेट कर रही हैं. वेदांग जोया अख्तर की फिल्म द आर्चीज से डेब्यू कर रहे हैं. द आर्चीज के फर्स्ट लुक टीज़र को ऑनलाइन आने के बाद वेदांग को लोग जानने लगे हैं. वेदांग के साथ आर्चीज में शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान, श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर, अमिताभ बच्चन के पोते अगस्त्य नंदा भी हैं. 

पिक विला की एक रिपोर्ट के मुताबिक कपल दो साल से अधिक समय से साथ है. दोनों अक्सर पर्सनल पार्टियों में साथ नजर आते हैं. उनके करीबी लोगों को इस बारे में पता है. पलक की मां श्वेता तिवारी को भी उनके रिश्ते के बारे में पता है और वह खुश हैं. रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि पलक और वेदांग अपने करियर पर अभी ध्यान देना चाहते हैं, ऐसे में अपने रिलेशन को पब्लिक नहीं करना चाहतेय हालांकि पलक की टीम ने इसे ‘सिर्फ एक और अफवाह’ करार दिया है. 

 





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.