सैलरी के लिए क्या मैं मां की बात HR से करवा सकता हूं ? वायरल पोस्ट पर लोगों ने दिए मज़ेदार रिएक्शन


सैलरी के लिए क्या मैं मां की बात HR से करवा सकता हूं ? वायरल पोस्ट पर लोगों ने दिए मज़ेदार रिएक्शन

सैलरी के लिए क्या मैं मां की बात HR से करवा सकता हूं ?

आप जानते हैं कि जब आप अपनी मां को किसी ऐसी चीज में शामिल करते हैं, जिसमें आप फंस जाते हैं, तो वह सुलझ जाती और यह एक सच्चाई है. माताएं उन जादूगरों की तरह होती हैं जो लगभग हर चीज को बदल सकती हैं जो सही नहीं है. और, नितेश यादव नाम का एक तकनीकी विशेषज्ञ (techie) ऐसा ही करना चाहता था. लिंक्डइन (LinkedIn) पर एक पोस्ट में, उसने पूछा कि क्या वह अपनी मां को सैलरी निगोसिएशन कॉल (salary negotiation call) पर ला सकते हैं. हां, आपने उसे सही पढ़ा है. उनका ये पोस्ट अब वायरल हो रहा है और पोस्ट पर लोगों के कमेंट्स की बाढ़ आ गई है.

यह भी पढ़ें

सैलरी निगोसिएशन के लिए एचआर के साथ कॉल पर कुछ लोग नर्वस हो जाते है, नितेश ने चिंता को दूर करने के लिए एक शानदार तरीका सोचा. एक पोस्ट में, उसने पूछा कि क्या वह अपनी माँ को कॉल पर ले सकता है क्योंकि वह निश्चित रूप से एक बेहतर डील कर सकती है.

पोस्ट के वायरल होते ही लोगों के पास इसके बारे में कहने के लिए बहुत कुछ था. जबकि कुछ लोगों को यह अपने से संबंधित लगा, कुछ को मजाकिया लगा और यहां तक ​​​​कि कुछ लोग अपने पिता को भी जोड़ना चाहते थे.

एक यूजर ने लिखा, “अगर मेरी मां बातचीत करना शुरू कर दें तो एचआर निश्चित रूप से बेहोश हो जाएगा. दूसरे यूजर ने कमेंट किया, “मां निश्चित रूप से हर स्थिति में सबसे अच्छी डीलर हैं.”

घायलों को इलाज मुहैया कराने की कवायद तेज, बालटाल हॉस्पिटल में भर्ती कराए जा रहे तीर्थ यात्री



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *