‘सौ सौ साल जियो हमारी सासु जी’ पर सास- बहू ने किया जबरदस्त डांस, वीडियो में दिखा सास-बहू की जबरदस्त केमेस्टी


'सौ सौ साल जियो हमारी सासु जी’ पर सास- बहू ने किया जबरदस्त डांस, वीडियो में दिखा सास-बहू की जबरदस्त केमेस्टी

सास बहू ने किया जबरदस्त डांस वीडियो वायरल

नई दिल्ली :

आमतौर पर भारतीय समाज में सास बहू का रिश्ता कभी खट्टा और मीठा होता है और दोनों के बीच नोक झोंक चलती रहती हैं, लेकिन बदलते वक्त के साथ इन दोनों के रिश्तों में भी बदलाव आया है. सास और बहू दोनों को एक दूसरे का महत्व समझ आने लगा है. हालांकि ऐसा बहुत कम ही देखने को मिलता है. दोनों के मधुर संबंधों को देखना लोगों को भी अच्छा लगता है, क्योंकि घर को चलाने में दोनों का महत्वपूर्ण रोल होता है. अगर इनके रिश्ते खराब हो तो उस घर की नींव भी कमजोर होने लगती है और बाकि सदस्यों का जीवन भी प्रभावित होने लगता है. इसलिए सास और बहू दोनों को अपनी अपनी जगह और महत्व दोनों पता होनी ही चाहिए. 

यह भी पढ़ें

हालांकि हम बात कर रहे हैं सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो की. वीडियो में सास और बहू दोनों डांस कर रही हैं.  दोनों ‘सौ सौ साल जियो हमारी सासुजी गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं. इस डांस वीडियो में दोनों की जबरदस्त केमेस्ट्री दिख रही है, जो फैंस को काफी पसंद आ रही है. यह वीडियो 2 साल पुरानी है और इसे लगभग 3 लाख बार देखा जा चुका है.

बता दें  कि इस गाने के लिरिक्स हैं, ‘सौ सौ साल जियो हमारी सासुजी, हमको लगे मां से प्यारी सासुजी, मां ने तो हमें जनम दिया, तुमने दिया हमें प्यारा पिया.. है. यह फिल्म सौ दिन सास के फिल्म का गाना है. इस गाने को महेंद्र कपूर, आशा भोंसले, सुरेश वाडकर और कंचन ने गाया है. इस फिल्म में अशोक कुमार, आशा पारेख, राज बब्बर, रीना रॉय, नीलू फुले, ललिता पवार, गुड्डी मारुति और जयश्री थे.  



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.