‘हसीना मान जाएगी’ में संजय दत्त की हीरोइन का बदल गया है पूरा लुक, पूजा बत्रा की लेटेस्ट फोटो देख कर फैंस हुए कंफ्यूज


‘हसीना मान जाएगी’ में संजय दत्त की हीरोइन का बदल गया है पूरा लुक, पूजा बत्रा की लेटेस्ट फोटो देख कर फैंस हुए कंफ्यूज

पूजा बत्रा की लेटेस्ट फोटो वायरल

नई दिल्ली :

अनिल कपूर (Anil Kapoor) के साथ फिल्म विरासत (Film Virasat) में पूजा बत्रा (Pooja Batra) नजर आई थी. इस फिल्म में उनकी लेडी लव के रोल में थीं. पूजा को इस फिल्म में काफी पसंद किया गया. बाद में वह गोविंदा, सलमान, संजय दत्त के साथ भी फिल्मों में नजर आईं. खासकर संजय दत्त के साथ फिल्म हसीना मान जाएगी में उन्हें काफी पसंद किया गया. इस कॉमेडी फिल्म में वह संजय दत्त (Sanjay Dutt) और गोविंदा (Govinda) के साथ दर्शकों को हंसाती नजर आईं. इस फिल्म में करिश्मा कपूर भी थीं. 

यह भी पढ़ें

बेहद ग्लैमरस पूजा बत्रा 90 के दशक में कई और फिल्मों में नजर आईं. हालांकि बाद में वह फिल्मों से गायब हो गईं. पूजा भले ही पर्दे पर नहीं दिखती, लेकिन फैंस के साथ अभी भी सोशल मीडिया के जरिए जुड़ी हुई हैं. पूजा इंस्टाग्राम पर अक्सर फैन्स के साथ अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. पूजा अब भी बेहद ग्लैमरस दिखती हैं. लेटेस्ट फोटोज में पूजा अपनी लाइफ को एंज्वॉय करती हुई दिख रही हैं. वह फैंस के साथ अपनी लाइफ स्टाइल वीडियोज फोटोज शेयर करती रहती हैं. 

इस एज में जब उनके साथ की एक्ट्रेसेस पर उम्र का असर दिखने लगा है, लेकिन पूजा अभी भी यंग और खूबसूरत दिखती हैं. फोटो देख कर उनकी उम्र का अंदाजा लगाना मुश्किल हैं. वह फिटनेस पर काफी ध्यान देती हैं. फैंस को उनके फोटो वीडियो काफी पसंद आते हैं. पूजा मिस इंडिया इंटरनेशनल भी रह चुकी हैं. 

पर्सनल लाइफ की बात करें तो पूजा बत्रा ने दो शादियां की. पहली शादी 2002 में उन्होंने सोनू अहलूवालिया से की, लेकिन 9 साल बाद दोनों का रिश्ता टूट गया. सोनू से तलाक के बाद पूजा ने अभिनेता नवाब शाह से 2019 में शादी की.

 

VIDEO: मलाइका अरोड़ा ने मिस इंडिया 2022 इवेंट में रेड कार्पेट पर बिखेरा जलवा





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.