‘हास्यास्पद’: BJP समर्थित राज्यसभा प्रत्याशी सुभाष चंद्रा के दावे पर पायलट का पलटवार


'हास्यास्पद': BJP समर्थित राज्यसभा प्रत्याशी सुभाष चंद्रा के दावे पर पायलट का पलटवार

BJP समर्थित राज्यसभा उम्मीदवार सुभाष चंद्रा के दावे पर सचिन पायलट ने कसा तंज

नई दिल्ली:

राजस्थान में राज्यसभा चुनाव को लेकर सियासत गरमाई हुई है. इस बीच, मंगलवार को निर्दलीय उम्मीदवार सुभाष चंद्रा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अपनी जीत का दावा किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि आठ विधायक क्रॉस वोट करेंगे और चार विधायक उनका समर्थन कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के विधायक क्रॉस वोट करेंगे. सुभाष चंद्रा के इस दावे पर कांग्रेस नेता सचिन पायलट की प्रतिक्रिया आई है. उन्होंने इसे हास्यास्पद करार देते हुए सुभाष चंद्रा के इस बयान को पूरी तरह खारीज कर दिया है. 

यह भी पढ़ें

सचिन पायलट ने एनडीटीवी से कहा कि उन्हें बीजेपी ने चुनाव लड़ने के लिए बेवकूफ बनाया है और उन्हें अपमानित किया जाएगा. उन्होंने सुभाष चंद्रा पर तंज कसते हुए कहा कि “सुभाषजी, यह कोई टीवी सीरीज या मनोरंजन नहीं है. यह सीरियस पेशा है. 

सचिन पायलट ने कहा, “अगर चंद्रा ने कहा है कि उन्हें चार वोट मिलेंगे, तो उन्हें बताना चाहिए कि वे कौन हैं. पार्टी के हर एक विधायक को अपना वोट दिखाना है, इसलिए पार्टी विधायक के क्रॉस वोटिंग का कोई सवाल ही नहीं है. 

दरअसल, कांग्रेस के विधायकों के समर्थन को लेकर सुभाष चंद्रा ने कहा था कि इस राज्यसभा चुनाव को जीतने के बाद मैं निश्चित रूप से उन नामों का ऐलान करूंगा. गुपचुप तरीके से कई विधायक मेरे संपर्क में हैं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के विधायक क्रॉस वोट करेंगे. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस के सचिन पायलट को भी मैसेज दिया था.यह बताते हुए कि सचिन पायलट के पिता, राजेश पायलट, उनके दोस्त थे.

चंद्रा ने कहा कि सचिन पायलट के पास अब एक “युवा और लोकप्रिय नेता” के रूप में एक अवसर है. वह इसका इस्तेमाल बदला लेने या मैसेज देने के अवसर के रूप में कर सकते हैं. अगर सचिन पायलट इस अवसर से चूक जाते हैं, तो वह 2028 तक मुख्यमंत्री नहीं बन पाएंगे.

ये भी पढ़ें-

ये भी देखें-सिद्धू मूसेवाला की समाधि पर आकर नम हो रही हैं प्रशंसकों की आंखें



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.