110 साल पुरानी दिल्ली की इस आलीशान जगह पर शादी करेंगे ऋचा चड्ढा और अली फजल, पढ़ें पूरी खबर


110 साल पुरानी दिल्ली की इस आलीशान जगह पर शादी करेंगे ऋचा चड्ढा और अली फजल, पढ़ें पूरी खबर

110 साल पुरानी दिल्ली की इस आलीशान जगह पर शादी करेंगे ऋचा चड्ढा और अली फजल

नई दिल्ली:

लंबे इंतजार के बाद बॉलीवुड के स्टार कपल ऋचा चड्ढा और अली फजल बहुत जल्द शादी करने वाले हैं. यह दोनों इन दिनों अपनी शादी की तैयारियों में जुटे हैं. हाल ही में ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी से जुड़े फंक्शन की तारीखों का ऐलान हुआ है. साथ ही यह भी बताया गया है कि यह दोनों दिल्ली में शादी करने वाले हैं. हालांकि दिल्ली में किसी जगह ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी होगी इसका खुलासा अब हुआ है. इन दोनों की शादी बेहद खास जगह होने वाली हैं.

यह भी पढ़ें

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने इनकी शादी के वेन्यू की जानकारी दी है. फोटोग्राफर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए बताया है कि ऋचा चड्ढा और अली फजल ने अपनी शादी के लिए दिल्ली में 110 साल पुरानी जगह को चुना है. जी हां, यह दोनों दिल्ली की सबसे महंगी और पुरानी जगहों में से एक जिमखाना क्लब को चुना है. फोटोग्राफर के अनुसार ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी के सभी फंक्शन इसी दिल्ली जिमखाना क्लब में होंगे. 

इसके लिए दोनों ने तैयारियां भी शुरू कर दी हैं. गौरतलब है कि यह जिमखाना क्लब साल 1913 में बना था. उस वक्त अंग्रेजों ने इसका नाम इंपीरियल दिल्ली जिमखाना रखा था, लेकिन देश को आजादी मिलने के बाद इसको दिल्ली जिमखाना क्लब या फिर जिमखाना क्लब कहा जाता है. बात करें ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी को तो यह कपल 30 सितंबर को दिल्ली में अपनी शादी का जश्न शुरू कर देगा. वहीं 7 अक्टूबर को मुंबई में शादी का समारोह खत्म होगा. बताया जा रहा है कि शादी मुंबई में होगी, जिसमें ऋचा चड्ढा और अली फज़ल के करीबी परिवार और दोस्तों शामिल होंगे. इन दोनों का यह एक अंतरंग समारोह में रहेगा. 2 अक्टूबर और 7 अक्टूबर को दिल्ली और मुंबई के लिए अन्य समारोहों के अलावा दो भव्य रिसेप्शन होंगे.

मलाइका अरोड़ा दिव्या योगा के बाहर आईं नज़र





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.