Astrology tips : क्या आप भी रोज करते हैं ये गलतियां, तो हो जाइए सावधान वरना नराज हो जाएंगी मां लक्ष्मी


Astrology tips : क्या आप भी रोज करते हैं ये गलतियां, तो हो जाइए सावधान वरना नराज हो जाएंगी मां लक्ष्मी

Astro tips : बिखरा हुआ किचन बनता है दरिद्रता का कारण.

खास बातें

  • नाखून चबाने की आदत है बुरी.
  • बिखरे किचन से आती है दरिद्रता.
  • जूते चप्पल बिखेर के रखने से घर में आती है नकारात्मकता.

Maa Lakshmi : हम रोजाना अनजाने में कुछ ऐसी गलतियां कर जाते हैं जिसका अहसास हमें नहीं होता है और जिसका खामियाजा बुरा होता है. इसके चलते हमारे जीवन में कुछ ऐसी घटनाएं होती हैं जो हमारा सुख चैन छीन लेती हैं. उन गलतियों की वजह से घर में आर्थिक तंगी (financial problem) का सामना करना पड़ता है. ऐसे में हमें जान लेना चाहिए कि कौन सी गलतियां हैं, जिसे करने से मां लक्ष्मी नाराज (Astro Tips For Maa Laxmi) हो जाती हैं, तो चलिए जानते हैं.  

यह भी पढ़ें

इन गलत आदतों से नाराज होती हैं मां लक्ष्मी | Astro Tips For Maa Laxmi

-ज्योतिष शास्त्र के अनुसार बिखरा किचन दरिद्रता का कारण बनता है. कभी भी रसोई में जूठे बर्तन और न ही किचन फैली छोड़नी चाहिए. इससे धन की देवी नाराज हो जाती हैं. ऐसा करने से न सिर्फ जीवन में आर्थिक परेशानी का सामना करना पड़ता है बल्कि स्वास्थ्य भी प्रभावित होता है.

-बहुत से लोग चलते हुए पैर घसीटते हैं जो कि बुरी आदत है. चलते समय पैर से आवाज आना शुभ नहीं माना जाता है. इससे दांपत्य जीवन पर विपरीत असर पड़ता है आपसी मनमुटाव बढ़ने लग जाते हैं.

-कुछ लोगों को आपने देखा होगा कि हमेशा नाखून चबाते रहते हैं, जो कि एक बुरी आदत है. इससे व्यक्ति के मान सम्मान और स्वास्थ्य प्रभावित होता है, इसलिए अभी से इस आदत को छोड़ दीजिए.

-घर में कभी भी जूते चप्पल को बिखेर कर नहीं रखना चाहिए, इससे घर में नकारात्मक ऊर्जा प्रवेश करती है. इससे बनते काम बिगड़ने लगते हैं. आपको बता दें कि मां लक्ष्मी को सफाई बहुत पसंद है ऐसे में घर में इसका विशेष ध्यान रखना चाहिए. अगर आप चाहते हैं कि जीवन में सुख समृद्धि बनी रहे तो यहां बताई गई बातों पर गौर जरुर करें.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. एनडीटीवी इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

कुतुब मीनार में पूजा मामले में 9 जून को फैसला सुनाएगी साकेत कोर्ट | पढ़ें



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.