Budh Margi: नवरात्रि खत्म होने से पहले इन राशि वालों का हो सकता है भाग्योदय, जानें किस ग्रह की रहेगी मेहरबानी!


Budh Margi: नवरात्रि खत्म होने से पहले इन राशि वालों का हो सकता है भाग्योदय, जानें किस ग्रह की रहेगी मेहरबानी!

Budh Margi Effect: बुध का मार्गी होना इन 4 राशियों के लिए शुभ है.

खास बातें

  • होने वाला है बुध का मार्गी.
  • बुध मार्गी इन 4 राशियों के लिए है शुभ.
  • व्यापार के कारक हैं बुध देव.

Budh Margi 2022: ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक जब कभी भी ग्रहों की चाल बदलती है तो उसका असर राशियों पर भी पड़ता है. हर महीने कुछ ग्रहों की चाल बदलती है तो कुछ ग्रह मार्गी (Budh Margi) या वक्री अवस्था में चले जाते हैं. अब ग्रहों में राजकुमार कहे जाने वाले बुध ग्रह (Budh Grah) अपनी राशि परिवर्तन करने जा रहे हैं. बुध देव 2 अक्टूबर को कन्या राशि (Virgo) में वक्री होने जा रहे हैं. बुध देव (Budh Dev) को धन, बुद्धि और व्यापार का कारक माना जाता है. बुध का यह राशि परिवर्तन (Budh Rashi Parivartan) कुछ राशियों के लिए शुभ और मंगलकारी माना जा रहा है. 

यह भी पढ़ें

धनु राशि | Sagittarius

इस राशि के लिए बुध का मार्गी होना शुभ माना जा रहा है. दरअसल बुध के मार्गी के असर इस राशि से संबंधित लोगों की नौकरी पर पड़ेगा. ऐसे में इस दौरान नौकरी में प्रमोशन या सकारात्मक बदलाव देखने को मिस सकता है. इसके अलावा जो लोग बिनजेन कर रहे हैं, उन्हें भी बुध मार्गी का शुभ प्रभाव मिलेगा. बिजनेस में विस्तार होने के साथ-साथ नए ग्राहक बनेंगे. कार्यस्थल पर बॉस कार्यों की तारीफ करेंगे. 

सिंह | Leo

बुध का मार्गी होना इस राशि के लिए अत्यंत शुभ साबित होनो वाला है. दरअसल बुध के मार्गी होने से कोर्ट में चल रहे मुकदमों को परिणाम पक्ष में आएगा. इसके साथ ही इस दौरान कोई खुद का बिजनेस शुरू कर सकते हैं. इसके साथ ही प्रतियोगी परिक्षार्थियों के लिए भी बुध का गोचर खास रहेगा. इस दौरान प्रतियोगी परीक्षा में सफलता मिल सकती है. बिजनेस में आर्थिक उन्नति का प्रबल योग बनेगा. किसी साथी से धन लाभ हो सकता है. कार्यस्थल पर कार्यों की प्रशंसा होगी. 

Dussehra Date 2022: दशहरा कब है 4 या 5 अक्टूबर को, नोट कर लें सही तारीख, शुभ मुहूर्त और पूजा विधि

वृश्चिक | Scorpio

वृश्चिक राशि वालों के लिए बुध का गोचर मंगलकारी साबित होगा. इस दौरन इनकम के नए स्रोत बनेंगे. बिजनेस में अटके हुए काम पूरे होंगे. शेयर मार्केट से धन लाभ हो सकता है. इसके साथ ही जो लोग नए बिजनेस कर रहे हैं, उनके लिए भी समय अनुकूल रहने वाला है. लाइफ पार्टनर से साथ संबंधों में मधुरता आएगी. कारोबार बढ़ाने के लिए किया गया प्रयास सफल होगा. 

कन्या | Virgo

कन्या राशि वालों को बुध के मार्गी होने का शुभ प्रभाव प्राप्त होगा. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, इस राशि में बुध देव 10वें भाव से स्वामी होते हैं. ऐसे में बुध के मार्गी होने से कार्यस्थल पर आर्थिक लाभ प्राप्त हो सकता है. करियर में सफलता मिलेगी. माता-पिता की सेहत में सुधार हो सकता है. 

Ashtami 2022 Kanya Pujan: कन्या पूजन के लिए बेहद जरूरी हैं ये नियम, जानें किस उम्र की कन्याओं की होती है पूजा

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. एनडीटीवी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

हमारे यहां सभी धर्मों के लोगों का स्वागतः आयोजक​



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *