Fathers day 2022: अपने भांजे की जिंदगी में पिता की जिम्मेदारी संभाल चुके हैं गोविंदा, पढ़ाने के लिए बचाते थे पैसे


Fathers day 2022: अपने भांजे की जिंदगी में पिता की जिम्मेदारी संभाल चुके हैं गोविंदा, पढ़ाने के लिए बचाते थे पैसे

गोविंदा, विनय आनंद

नई दिल्ली:

सुपरस्टार और डांसर गोविंदा (Govinda) बॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों में से एक हैं. गोविंदा के साथ उनके दोनों भांजे कृष्णा अभिषेक और विनय आनंद भी काफी सुर्खियों में रहते हैं. विनय आनंद गोविंदा को बेहद प्यार करते और सम्मान देते हैं. सोशल मीडिया पर उनके साथ अक्सर अपनी खास तस्वीरें भी शेयर करते रहते हैं. अब विनय आनंद ने गोविंदा को अपने पिता का दर्ज दिया है. उन्होंने कहा कि जिंदगी में माता-पिता और अच्छे रिश्तेदार बहुत मुश्किल से मिलते हैं. 

यह भी पढ़ें

दरअसल विनय आनंद ने फादर्स डे के मौके पर सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में उन्होंने अपने माता-पिता को याद किया. साथ ही विनय आनंद ने गोविंदा को अपने पिता जैसे बताते हुए उन्हें फादर्स डे की बधाई दी है. वीडियो में विनय आनंद अपने मामा गोविंदा के साथ गुजारें खास लम्हों बताते नजर आ रहे हैं जब उनकी मां मानसिक रोग का शिकार हो गयी थी और उनके पिता ने उन्हें गोविंदा के घर छोड़ दिया था.

वह विनय आनंद के लिए काफी मुश्किल दिन थे। हालांकि गोविंदा ने उनका काफी साथ दिया. वीडियो में वह कहते हैं कि अगर उनके मामा गोविंदा न होते तो शायद उनके लिए उस वक्त से उभरना और मुश्किल हो सकता था. वीडियो में विनय आनंद बचपन में गोविंद के साथ बिताए पलों को याद करते हुए कहते हैं कि गोविंदा उनको हर रोज अपनी साइकिल पर स्कूल छोड़ने जाया करते थे और गोविंदा उनको पढ़ाने के लिए पैसा भी बचाया करते थे ताकि विनय कि पढ़ाई पूरी हो सके. इसके वह विनय आनंद वीडियो में कहते हैं कि गोविंदा उनके लिए पिता से कम नहीं हैं. सोशल मीडिया पर उनका यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.