India vs Pakistan: एशिया कप में भारत-पाकिस्तान मैच पर बॉलीवुड राइटर का ट्वीट, बोले- प्यार में पड़े कपल्स जब अकेले में नहीं मिल सकते तो..


India vs Pakistan: एशिया कप में भारत-पाकिस्तान मैच पर बॉलीवुड राइटर का ट्वीट, बोले- प्यार में पड़े कपल्स जब अकेले में नहीं मिल सकते तो..

एशिया कप में भारत-पाकिस्तान मैच पर बॉलीवुड राइटर ने किया ट्वीट

नई दिल्ली :

2022 एशिया कप क्रिकेट टूर्नामेंट का 15वां संस्करण मैच यूएई में खेले जाएंगे. एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) की अंतिम चार टीमें पक्की हो गई हैं. अन्य टूर्नामेंट में अंतिम चार टीमों के बीच सेमीफाइनल मुकाबला होता है, लेकिन यहां नियम अलग हैं. अंतिम चार टीमों के बीच सुपर-4 के मुकाबले होंगे. ये सभी टीमें आपस में एक-एक बार एक-दूसरे से भिड़ेंगी. इन दिनों हर तरफ इस टूर्नामेंट की तैयारियां जोरों से चल रही है. इसी बीच बॉलीवुड राइटर ने अजीबो गरीब ट्वीट किया है. 

यह भी पढ़ें

वरुण ग्रोवर का ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है और यूजर्स इस पर अपने रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने उनके इस पोस्ट कमेंट किया है,जब पाकिस्तान से भगाए हुए लोग भारत आए और उनका पाकिस्तान प्रेम उमड़ पड़े. एक अन्य यूजर ने लिखा, एकदम सही बात. एक बार नहीं दो बार मिल रहे हैं. वहीं कुछ अन्य यूजर ने उन्हें ट्रोल किया है. 

वरुण ग्रोवर ने नेटफ्लिक्स की सुपरहिट सीरीज ‘सेक्रेड गेम्स’ की स्क्रिप्ट लिखी है. वरुण ‘फैन’, ‘उड़ता पंजाब’ और ‘सोनचिड़िया’ जैसी फिल्मों के गाने लिख चुके हैं. वरुण हिमाचल प्रदेश के सुंदर नगर से हैं और उन्होंने बीएचयू के इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी से सिविल इंजीनियरिंग की डिग्री ली है. वरुण ग्रोवर की किताब ‘पेपर चोर’ भी पब्लिश हो चुकी है. वरुण ग्रोवर अपने तंज कसने के अंदाज के लिए पहचाने जाते हैं.  

VIDEO: अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ब्लैक आउटफिट में हुई स्पॉट





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.