Janmashtami 2022 : इस जन्माष्टमी मिलिए सुपर क्यूट कान्हा और प्यारी राधा से, देखिए फोटोज


Janmashtami 2022 : इस जन्माष्टमी मिलिए सुपर क्यूट कान्हा और प्यारी राधा से, देखिए फोटोज

Radha krishna : साहिब और आहाना की फोटोज हैं बहुत सुंदर.

Radha Krishna 2022 : जन्माष्टमी (Janmastami 2022) के अवसर पर लोग अपने घर के छोटे बच्चों को राधा कृष्ण बनाते हैं. उन्हें कान्हा और राधा के गेट अप में सजाते हैं. स्कूल में तो जन्माष्टमी के मौके पर लोग फंक्शन भी कराते हैं. कृष्ण के गानों पर छोटे बच्चे परफार्म करते हैं. यहां पर हम आपसे कुछ ऐसी फोटोज से रूबरू कराने जा रहे हैं जिसमें छोटे बच्चे राधा और कृष्ण के वेशभूषा में तैयार हुए हैं. तो चलिए देखते हैं फोटोज.

यह भी पढ़ें

– इस फोटो में नजर आ रहा कृष्णा के गेटअप में साहिब सिंह किड्स फोर्ट स्कूल रोहिणी सेक्टर 16 के स्टूडेंट हैं. इस ड्रेस को उनकी मां ने बनाया है. उन्होंने मइया यशोदा गाने पर परफार्म भी किया है.

opbpg47

इस फोटो में नजर आ रही बच्ची आहाना शांति इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 168 की स्टूडेंट हैं. इसमें वह प्यारी सी राधा बनी हुई हैं. आहाना ने छोटी-छोटी गइया छोटे छोटे ग्वाल गाने पर डांस करके सबका मन मोह लिया है.

वीडियो में आप देख सकते हैं कैसे बच्चे अपनी धुन में मस्त हैं. सभी बच्चे इतने सुंदर और मनमोहक लग रहे हैं कि सब उनको देखते ही रह गए.

v0qvo83

यह 1 साल की राधा बहुत ही मासूम है. इनका नाम युवांश है. हालांकि ये लड़का है लेकिन इनकी मम्मी ने इन्हें राधा बना दिया है. युवांश राधा के रूप में बहुत सुंदर लग रहे हैं. तीनों ही बच्चे बहुत सुंदर नजर आ रहे हैं राधा और कृष्णा की ड्रेस में. दोनों की सुंदरता देखर हर कोई मंत्रमुग्ध हो गया है. 

मॉनसून स्किन केयर टिप्स बता रही हैं ब्यूटी एक्सपर्ट भारती तनेजा





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *