Mars planet transit : इस राशि में अगले महीने वक्री होंगे मंगल ग्रह, इन राशि वालों को होगा बड़ा लाभ


Mars planet transit : इस राशि में अगले महीने वक्री होंगे मंगल ग्रह, इन राशि वालों को होगा बड़ा लाभ

Planet transit : मेष राशि के मंगल ग्रह के गोचर से साहस और धैर्य का परिचय देंगे.

खास बातें

  • मेष राशि के मंगल ग्रह के गोचर से साहस और धैर्य का परिचय देंगे.
  • कुंभ राशि में मंगल ग्रह पंचम भाव में होंगे जो संतान, शिक्षा का होता है.
  • सिंह राशि के जातकों का भी आर्थिक पक्ष इस दौरान मजबूत रहेगा.

Mangal Gochar 2022 : ज्योतिष शास्त्र में ग्रहों की बदलती स्थिति का खास महत्व होता है. इससे व्यक्ति के जीवन पर गहरा प्रभाव पड़ता है. आपको बता दें कि अगले महीने मंगल ग्रह (mars transit) मिथुन राशि में गोचर करेंगे. फिर 15 दिन बाद वक्री भी हो जाएंगे. मिथुन राशि में होने वाला यह परिवरर्तन अन्य राशियों के लिए लाभप्रद होने वाला है. पंचांग के अनुसार मंगल गॅह 16 अक्टूबर को मिथुन राशि में प्रवेश कर जाएंगे. फिर 30 अक्टूर को 6 बजकर 19 मिनट पर वक्री हो जाएंगे. इस अवस्था में मिथुन राशि में मंगल ग्रह 13 नवंबर तक रहेंगे.  तो ऐसे में चलिए जान लेते हैं किस राशि को क्या लाभ और हानि होने वाली है.

यह भी पढ़ें

मंगल ग्रह के वक्री होने से किन राशियों को होगा लाभ

मेष राशि के मंगल ग्रह के गोचर से साहस और धैर्य का परिचय देंगे. इससे आपके जीवन में सकारात्मक बदलाव आएंगे. कार्यक्षेत्र में आपकी प्रशंसा होगी. 

वृषभ राशि के लिए मंगल ग्रह का गोचर आर्थिक स्थिति सुधारने वाला होगा. आप इस दौरान किसी चीज में निवेश करते हैं तो लाभ होगा. लेकिन सेहत को लेकर थोड़ा सावधानी बरतने की जरूरत होगी.

सिंह राशि के जातकों का भी आर्थिक पक्ष इस दौरान मजबूत रहेगा. इस दौरान धन लाभ और खर्च दोनों होंगे. आपकी मेहनत का फल पूर्ण मिलेगा. प्रॉपर्टी में निवेश करेंगे वेतन में भी वृद्धि होगी.

कुंभ राशि वालों को भी सकारात्मक प्रभाव होने वाले हैं. इस राशि के जातकों की कुंडली में मंगल ग्रह पंचम भाव में होंगे जो संतान, शिक्षा, बुद्धि, प्रेम का होता है. इस अवधि में आपकी कार्यक्षमता में वृद्धि होगी. किसी भी शार्टकट से बचने की कोशिश करें.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. एनडीटीवी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

फैशन में क्रांति लाने और कचरे के बोझ को कम करने के इनोवेटिव तरीके



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *