Richa Chadha और Ali Fazal की लव स्टोरी है बेहद दिलचस्प, जानिए दोनों में से किसने किया था प्यार का पहले इजहार 


Richa Chadha और Ali Fazal की लव स्टोरी है बेहद दिलचस्प, जानिए दोनों में से किसने किया था प्यार का पहले इजहार 

Richa Chadha Ali Fazal Wedding: अली और ऋचा की लव स्टोरी है बेहद रोमांटिक. 

Relationship: बॉलीवुड के सबसे हटकर कपल्स में से एक ऋचा चड्ढा और अली फजल जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. कभी दोनों की शादी का कार्ड सबकी निगाहें अपनी तरफ खींचता दिखता है तो कभी ऋचा (Richa Chadha) की जूलरी और शादी की लोकेशन. इनकी रिलेशनशिप भी उतनी ही दिलचस्प रही है जितनी दोनों की शादी (Wedding) की एक के बाद एक आ रही खबरें हैं. दोनों की मुलाकात 2012 में हुई थी जब वे फिल्म फुक्रे के सेट पर मिले थे. अली एक शांत कॉलेज बॉय के किरदार में थे तो ऋचा तेज-तर्रार भोली पंजाबन का रोल निभा रही थीं. 

यह भी पढ़ें


अपने एक इंटरव्यू में ऋचा ने इस बात का जिक्र किया था कि दोनों में से सबसे पहले प्यार का इजहार खुद ऋचा ने ही किया था. ऋचा ने यह भी बताया था कि अली (Ali Fazal) ने ऋचा के प्यार का इजहार सुनने के बाद 3 महीने लगाए उन्हें आई लव यू कहने में. 


एकदूसरे से प्यार का इजहार करने के बाद अली और ऋचा एकदूसरे के साथ ज्यादा से ज्यादा वक्त बिताने लगे थे. जहां ऋचा दिखतीं वहीं अली नजर आते और जहां अली होते वहां ऋचा भी मिल ही जाती थीं. लेकिन, दोनों ने लंबे समय तक अपने रिलेशनशिप को सीक्रेट रखा था. लगभग 5 सालों तक दोनों के रिलेशनशिप के बारे में किसी को पता ही नहीं चला. लेकिन, दोनों की लव स्टोरी (Love Story) एक अच्छा मोड़ ले रही थी.

जब ऋचा और अली ने इस बात का फैसला लिया कि अब रिलेशनशिप को जगजाहिर कर देना चाहिए तब दोनों एकसाथ अली की फिल्म विक्टोरिया और अब्दुल के वेनिस में प्रीमियर के दौरान हाथों में हाथ डाले नजर आये थे. 


अली ने ऋचा के सामने शादी का सवाल तब रखा जब वे दोनों मालदीव में साथ ऋचा का जन्मदिन मना रहे थे. वे अपने घुटनों पर बैठे नहीं और ऋचा ने भी परवाह नहीं की. शादी के सवाल पर रिचा का क्या जवाब था यह तो हम सभी जानते ही हैं. 

शाहिद कपूर बांद्रा में डबिंग स्टूडियो के बाहर हुए स्पॉट





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.